तीन माह से फरार चल रहे सटोरी गिरफ्तार

तीन माह से फरार चल रहे सटोरी गिरफ्तार

बिलासपुर। मोबाइल एप बनाकर गौरेला-पेड्रा-मरवाही जिले में सट्टा चलाने वाले तीन महीने से फरार चल रहे युवक को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। उसके कुछ साथियों को पुलिस ने पहले ही गिरफ्तार कर लिया है।

पेंड्रा पुलिस के मुताबिक पेंड्रा के बजरंग चौक के पास रहने वाला रितेश सुल्तानिया सट्टा खेलता था। ज्यादा रुपये कमाने के लालच में उसने अपने साथी मधुर जैन के साथ मिलकर राजारानी सट्टा एप बनवा लिया। इसके माध्यम से वह दूसरों को सट्टा खिलवाने लगा। मास्टर आइडी के माध्यम से वह अपना कारोबार फैलाने लगा। इसके लिए वह वाट्सएप और इंटरनेट मीडिया प्लेटफार्म में प्रचार भी करता था। इस पूरे गैंग का वह फर्जी सिम और खाते से संचालन करता था।

सट्टे के कारोबार को बढ़ाने के लिए वह स्थानीय युवकों को बतौर एजेंट काम पर रखने लगा। इसकी भनक पेंड्रा पुलिस को लग गई। पुलिस की टीम और साइबर सेल ने जांच के बाद मामला दर्ज कर लिया। इस बीच आरोपित रितेश सुल्तानिया फरार होने में कामयाब हो गया। इस बीच पुलिस ने उसके 10 साथियों को गिरफ्तार कर लिया। आरोपित तीन महीने से लगातार पुलिस को चकमा दे रहा था। इसी बीच पुलिस को पता चला कि आरोपित अपने घर आया हुआ है। साइबर सेल और पुलिस की टीम ने घेराबंदी कर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है।