पारिवारिक विवाद पर पत्नी की हत्या कर थाने में किया सरेंडर

धमधा पुलिस ने कार्रवाई कर भेजा जेल

पारिवारिक विवाद पर पत्नी की हत्या कर थाने में किया सरेंडर

दुर्ग। पारिवारिक विवाद पर आरोपी ने अपनी ही पत्नी की हत्या कर दी और थाना धमधा में जाकर सरेंडर कर दिया। मामला धमधा थाना क्षेत्र का है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमाण्ड पर भेजा जेल भेज दिया।

जानकारी के अनुसार दिनांक 19.04.2024 को ग्राम देवरी निवासी किशुन साहू पिता स्व० अर्जुन साहू उम्र 35 साल ने थाना पहुंचकर  बताया कि इसने अपनी पत्नी कविता साहू की गेरूवा रस्सी से गला घोंटकर हत्या कर दिया है और मृतिका की लाश को प्लास्टिक के फट्टा में लपेटकर कोठा के पटउहा में लकडी के म्यार में लटका दिया है।

 थाना प्रभारी धमधा प्रशिक्षु उप पुलिस अधीक्षक अजय कुमार सिंह के नेतृत्व में घटनास्थल ग्राम देवरी जाकर तस्दीक किये जहां मृतिका कविता साहू की लाश आरोपी के घर के सामने गाय कोठा में पटउहा के ऊपर लकडी के म्यार में गेरूवा रस्सी से लटका प्लास्टिक के बोरा के फट्टा मे लिपटा मिला। आरोपी से पूछताछ करने पर घटना दिनांक को पत्नि से वाद विवाद होने पर गुस्से में आकर मृतिका की गेरूवा रस्सी से गला घोंटकर हत्या कर लाश को लकडी के म्यार में लटका देना स्वीकार किया। आरोपी के खिलाफ धारा 302 भादवि का अपराध पंजीबद्ध कर आरोपी किशुन साहू को ज्यूडिशयल रिमांड पर माननीय न्यायालय धमधा भेजा गया।