प्रेम विवाह से नाराज लड़की के परिजनों ने की मारपीट; मां, बहन और भाई के खिलाफ मामला दर्ज

प्रेम विवाह से नाराज लड़की के परिजनों ने की मारपीट; मां, बहन और भाई के खिलाफ मामला दर्ज

भिलाई। प्रेम विवाह से नाराज लड़की के परिजनों ने मीडिया कर्मी दामाद के घर जाकर मारपीट कर दी। प्रार्थिया की शिकायत पर भिलाई नगर थाना पुलिस ने लड़की के मां, बहन और भाई के खिलाफ धारा 294-IPC, 323-IPC, 34-IPC, 506-IPC के तहत अपराध दर्ज कर जांच में लिया है। 

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार सेक्टर 6 सड़क न. 73  में रहने वाली मीडिया कर्मी की पत्नी रोशनी कश्यप ने शिकायत दर्ज कराई है कि 13 जुलाई 2023 को भिलाई मीडिया कर्मी के साथ प्रेम विवाह करके पति पत्नी के रुप में रहते है । शादी करने से  परिवार के लोग नाराज है । दिनांक 18.04.2024 को रात्रि लगभग 8 बजे युवती की बड़ी बहन मनीषा साहू, मां सुमीत्रा साहू और बड़े भाई भुपेन्द्र कुमार साहू उर्फ मनोज घर आये थे। उस समय युवती की पति नही थे, घर में सास ससुर थे । 


रोशनी कश्यप ने बताया कि मेरे घर में आकर मेरी मां ,बहन और भाई ने जैसे पाये वैसे मुझे गंदी- गंदी गालिया दिये। बहन ने मुझे जबरन पकड़ कर हाथ मुक्के से मारपीट किया तथा मेरे हाथ को मोड़ दी थी और जान से मारने की धमकी भी दी है। झगड़ा मार पीट करते समय मेरी बहन ने मेरे गले के मंगल सूत्र को तोड़ दी है। घटना की सूचना मेरे ससुर द्वारा मेरे पति को फोन से बताया गया तब मेरे पति आये । डायल 112 तथा पुलिस वाले भी मोके पर पहुंचने पर वे लोग चले गये।