करंट लगने से 9 लोगों की मौत,11 हजार वोल्ट के बिजली तार के संपर्क में DJ के आने से हादसा

सोनपुर के पहलेजा घाट जल उठाने के लिए जा रहे थे

करंट लगने से 9 लोगों की मौत,11 हजार वोल्ट के बिजली तार के संपर्क में DJ के आने से हादसा

बिहार। हाजीपुर औद्योगिक थाना क्षेत्र के सुल्तानपुर में करंट लगने से 9 लोगों की मौत हो गई।  ग्रामीणों का कहना है कि डीजे 11 हजार वोल्ट के बिजली तार के संपर्क में आ गया, जिससे 8 लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। एक ने कुछ देर बाद दम तोड़ दिया। कुल 9 लोगों की मौत हुई है।फिलहाल अस्पताल में अफरातफरी का माहौल है।

बता दें कि सुल्तानपुर के लोग एकसाथ डीजे बजाते हुए सोनपुर के पहलेजा घाट जल उठाने के लिए जा रहे थे। सभी लोग डीजे के संगीत पर झूमते नाचते जा रहे थे। तभी अचानक डीजे 11 हजार के बिजली के सम्पर्क में आ गया। इसमें नौ लोग बुरी तरह से झुलस गए। आठ की मौत घटनास्थल पर ही हो गई। एक ने कुछ देर बाद दम तोड़ दिया। बाकी का अस्पताल में इलाज चल रहा है।

ग्रामीणों के अनुसार मरने वालों में धर्मेंद्र पासवान के पुत्र रवि कुमार, स्व लाला दास के पुत्र राजा कुमार, स्वर्गीय फुदेना पासवान के पुत्र नवीन कुमार, सनोज भगत के पुत्र अमरेश कुमार, मंटू पासवान के पुत्र अशोक कुमार, परमेश्वर पासवान के पुत्र कालू कुमार, मिंटू पासवान के पुत्र आशी कुमार, चंदेश्वर पासवान के पुत्र चंदन कुमार और देवी लाल के पुत्र आमोद कुमार का नाम है। 11 हजार वोल्ट के तार में करंट की चपेट में आए उमेश पासवान के पुत्र राजीव कुमार (17 साल) सहित तीन लोगों का इलाज चल रहा है।