दुर्ग जिले में BJP नेता ने लगाई फांसी, मिला सुसाइड नोट

दुर्ग जिले में BJP नेता ने लगाई फांसी, मिला सुसाइड नोट

भिलाई। दुर्ग जिले में एक भाजपा नेता ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली है। घर में फंदे से उनकी लाश लटकी मिली है। मौके से ही सुसाइड नोट भी बरामद हुई है। घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी का माहौल बना हुआ है। जानकारी के अनुसार, मामला नंदिनी थाना क्षेत्र का है। जहां भाजपा नेता शिवकुमार वर्मा ने फांसी लगाकर मौत को गले लगा लिया। बताया जा रहा है कि शिवकुमार वर्मा भाजपा युवा मोर्चा अहिवारा मंडल के महामंत्री थे। 

जानकारी के अनुसार भाजयुमो अहिरवारा मंडल के महामंत्री शिव कुमार वर्मा (40 वर्ष) ने मंगलवार को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। वे यहां नंदिनी नगर के बीएसपी क्वार्टर में रहते थे। मंगलवार को उनके पैतृक गांव सहगांव पथरिया में शादी का कार्यक्रम था जिसमें शामिल होने के लिए उन्होंने अपनी पत्नी और बेटे को भेज दिया। इसके बाद शिवकुमार घर पर अकेले ही थे।

शाम 4 बजे शिवकुमार की पत्नी व बेटा वापस लौटे तो देखा कि दरवाजा अंदर से खुला हुआ है। दोनों जब कमरे में पहुंचे तो पत्नी की चीख निकल गई। शिवकुमार फंदे से लटका हुआ था। इसके बाद पत्नी व बच्चे चीखते हुए बाहर निकले। आसपास के लोग जमा हुए और पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने पंचनामा करने के बाद शव को पीएम के लिए भेज दिया। इधर मौके से पुलिस ने एक सुसाइड नोट भी बरामद किया है। सुसाइड नोट में मृतक शिवकुमार ने लिखा कि वह अपनी मर्जी से खुदकुशी कर रहा है। इसके के लिए वो खुद जिम्मेदार है।