BJP कार्यकर्ता पर चाकू से हमला, नशेड़ियों ने लूट लिए रुपए

BJP कार्यकर्ता पर चाकू से हमला, नशेड़ियों ने लूट लिए रुपए
  • आरोपी संतोष टकला 

भिलाई। शराब के नशे में धुत 2 युवकों ने बीजेपी कार्यकर्ता पर चाकू से जानलेवा हमला कर लूट लिया।  सुपेला पुलिस ने एक नाबालिग सहित 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

घायल पवन कुमार कुटेल प्लंबर के साथ ही बीजेपी कार्यकर्ता भी है। घायल व्यक्ति पवन ने बताया कि वो भाजपा नेत्री स्वीटी कौशिक के साथ नशे के खिलाफ अभियान चला रहा है। उसके मोहल्ले मिनीमाता चौक गौतम नगर में नशे का अवैध व्यापार फैला हुआ है। अराजक तत्व वहीं पर बैठकर नशे की गोली बेचते हैं, साथ ही इनका सेवन भी करते हैं।इससे मोहल्ले के लोग काफी परेशान हैं। इसे लेकर मोहल्ले के निवासी कुशऊराम निर्मलकर शुक्रवार को सुपेला थाने गए थे। उनके साथ कुछ अन्य लोग भी गए थे। उन्होंने मामले की शिकायत की। 

पवन ने बताया कि उसे प्लंबिंग का काम करने के लिए 12 हजार रुपए मिले थे। वो अपने सहकर्मी वासनिक के साथ शनिवार देर शाम अपने घर गौतम नगर पहुंचा। उस दौरान वहां सतीश बंजारे और निर्मलकर भी खड़े थे।पवन ने 12 हजार रुपए में से 4,500 रुपए निकालकर वासनिक को दिए। वहीं कुछ दूरी पर बैठकर शराब पी रहे 2 लड़के वहां आए और वासनिक से रुपए छीनने लगे। इस पर पवन ने लड़कों को पकड़ा, तो वे लोग आक्रोशित हो गए। इसके बाद उससे विवाद करते हुए आरोपियों ने उसकी पीठ पर चाकू मारा और रुपए लेकर फरार हो गए।

सुपेला पुलिस ने आकाश कुमार उइके (28 वर्ष) निवासी मिनीमाता चौक कृष्णा नगर की शिकायत पर मुख्य आरोपी संतोष उर्फ टकला निवासी कृष्णा नगर शिव मंदिर सुपेला और एक नाबालिग को गिरफ्तार किया है।