VIDEO पुलिस आरक्षक को कुचलने का रोंगटे खड़ा करने वाला वीडियो वायरल

राजनांदगांव। बागनदी में आरक्षक शिवचरण मंडावी को पशु तस्कर द्वारा रोंगटे खड़ा करने वाला वीडियो सामने आया है। इस मामले में पुलिस ने 5 लोगों को गिरफ्तार किया है। 

पशु तस्करों की वाहन रोकने के प्रयास में एक पुलिस जवान को अपनी जान गंवानी पड़ गई। पशु तस्करों ने अपना वाहन पुलिस जवान के ऊपर चढ़ा दिया जिससे पुलिस जवान की मौत हो गई।पशु तस्करों को पकड़ने महाराष्ट्र बॉर्डर के समीप राजनांदगांव जिले के सड़क चिरचारी में स्टॉपर लगा रहे एक पुलिस जवान को पशु तस्करों ने अपने वाहन की चपेट में लेते हुए उसकी जान ले ली।

घटना के बाद पुलिस ने आरोपी वाहन चालक विशाल गायधने और अयूर भगवंत खोटे को महाराष्ट्र से गिरफ्तार कर लिया है। राहुल देव शर्मा, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक राजनांदगांव ने बताया कि राजनांदगांव को सूचना मिली थी कि एक पिकअप वाहन में पशु तस्कर महाराष्ट्र की ओर पशुओं को ले जा रहे हैं। 09 फरवरी की माध्य रात्रि पुलिस ने सड़क चिरचारी में बोलेरो पिकअप वाहन को रोकने स्टॉपर लग रहे थे। इस दौरान ड्यूटी में तैनात पुलिस आरक्षक शिवचरण मंडावी को आरोपियों ने अपने वाहन की चपेट में लेते हुए महाराष्ट्र की ओर भाग गए। घटना के बाद पुलिस जवान की मौत हो गई वहीं इस घटना को अंजाम देने वाले आरोपियों की तलाश में पुलिस भी महाराष्ट्र पहुंची और दोनों आरोपियों को महाराष्ट्र से गिरफ्तार कर लिया।  

घटना के बाद पुलिस ने अलग-अलग थानों की कुल 10 टीमें बनाई थी। जो लगातार 18 घंटे तक छापेमारी के लिए विशेष अभियान चलाती रही। इसके बाद आरोपियों तक पहुंचने में सफलता मिली है। आरक्षक को ठोकर मारने वाले अयूर थोटे और उसके साथ गाड़ी में मौजूद रहे विशाल गायधने को भंडारा जिले के लखनी इलाके से दबोचा गया। जिस मालवाहक क्रमांक एमएच 36 एए 3634 से आरक्षक को ठोकर मारी गई थी, जिसे मवेशियों के साथ आरोपियों ने महाराष्ट्र के मुढ़ीपार में छिपा दिया था, जिसे भी पुलिस ने बरामद कर लिया है। वहीं गाड़ी के मालिक कृष्णा गोटे, तस्करों से मवेशी खरीदने वाले रोशन सोलेकर को लखनी से और मवेशी उपलब्ध कराने वाले माधव सिरमौर को केसीजी जिले के गिरफ्तार किया गया है। मामले में संलिप्त दो आरोपी मयूर और डोंगरगढ़ के निवासी मनीष अम्बादे की तलाश की जा रही है।