घड़ी चौक पर शिवसेना ने फूंका बांग्लादेश का पुतला

घड़ी चौक पर शिवसेना ने फूंका बांग्लादेश का पुतला

भिलाई। शिवसेना ने शुक्रवार को बांग्लादेश का पुतला फूंका। शिवसेना के प्रदेश उप प्रमुख शिवराम के शरवानी ने कहा कि बंगलादेश में जो तख्ता पलट की घटना हुई वह दुर्भाग्य जनक है। इस घटना में हिंसक प्रदर्शनकारी छात्र आंदोलन का नाम देकर - कट्टरपंथी उसका संचालन कर रहे है।

कट्टरपंथी उग्र आंदोलन कर सत्ताशीन हो गये है, जो बंगलादेश निर्माण के समय से ही घोर हिन्दु विरोधी रहे वहीं हिन्दु विरोधी आज भारत के खिलाफ अर्नगल भडकाऊ ब्यान-बाजी कर रहे है। शिवराम शरवानी ने कहा की अगर बंगलादेश में भारतिय प्रवासी कमाने खाने गया है। उसे सुरक्षित भारत वापस लाने का प्रयास करें।

वहीं भारत की सिमा की चौकसी बढाई जाय भारत के सिमावर्ती देश भारत में बसने रहने व्यापार करने के लिऐ घुसपैठ करने का भरसक कोशिश करते है, भारत उनके लिये सुरक्षित देश है, भारत में घुसपैठिये एवं शरणार्थी को शरण दी गई तो भारत की सामाजिक सौहार्द बिगडेगा आर्थिक स्थिति - खराब होगी। शिवसेना ने प्रधानमंत्री गृहमंत्री से अनुरोध करती है कि हिन्दुओं के साथ हिंसक घटनाऐ हो रही वहीं महिलाओं को चुन-चुन कर मारा जा रहा है। उनकी सम्पत्ति पर कब्जा कर, उन्हे बंगलादेश से भगाया जा रहा है।