MMS कांड: भिलाई के कांग्रेस विधायक ने थाने में दर्ज कराया बयान

MMS कांड: भिलाई के कांग्रेस विधायक ने थाने में दर्ज कराया बयान

दुर्ग। भिलाई नगर विधायक देवेंद्र यादव सोमवार को एम‌एम‌एस कांड के मामले में अपना बयान दर्ज कराने थाने पहुंचे। भिलाई नगर सीएसपी सत्य प्रकाश तिवारी और थाना प्रभारी राजकुमार लहरे ने उनका बयान दर्ज किया। विधायक देवेंद्र ने कहा कि इस मामले में भाजपा राजनीति कर रही है। गृहमंत्री कहते हैं कि वो इसकी जांच कराएंगे, जबकि उन्होंने खुद एफआईआर दर्ज कराकर इसकी जांच की मांग की है।

एमएमएस को लेकर बीजेपी के कुछ नेताओं ने दावा किया कि वीडियो में महिला के साथ दिख रहा युवक कोई और नहीं बल्कि विधायक देवेंद्र यादव है। इसके बाद विधायक देवेंद्र यादव ने रोते हुए सफाई दी थी। उन्होंने आरोप लगाया कि चुनाव से पहले विपक्ष के लोगों ने उन्हें बदनाम करने के लिए फर्जी एमएमएस जारी किया है।

बता दें कि छत्तीसगढ़ विधानसभा के बजट सत्र में भी कांग्रेस विधायक देवेंद्र यादव के एमएमएस का मामला बीजेपी विधायक अजय चंद्राकर ने उठाया। चंद्राकर ने गृहमंत्री विजय शर्मा से मामले से जुड़ी एफआईआर की जांच की जानकारी भी मांगी थी। अब इसी मामले में भिलाई नगर पुलिस पूछताछ करेगी।

भिलाई नगर थाने में थाना प्रभारी कक्ष के अंदर विधायक देवेंद्र यादव का डेढ़ घंटे तक बयान दर्ज किया गया। इस दौरान MMS कांड से जुड़े मामले में उनसे कई सवाल भी पूछे गए। विधायक ने कहा कि उन्होंने पहले ही इस मामले के सभी साक्ष्य पुलिस को दे दिए थे। पुलिस के द्वारा वीडियो की जांच कराई गई थी।

पुलिस को और जो भी जानकारी इसमें उनसे चाहिए वो दे देंगे। आपको बता दें कि विधानसभा चुनाव के दौरान एक MMS वायरल हुआ था। उसमें एक युवक एक लड़की के साथ नाजायज संबंध स्थापित करते हुए दिखाया गया था। भाजपा के कुछ लोगों ने ऐसा दावा किया था कि MMS में महिला के साथ जो सख्स है वो विधायक देवेंद्र यादव है। इसके बाद विधायक देवेंद्र यादव ने खुद एक प्रेस कांफ्रेस बुलाई थी और रो-रोकर कहा था कि ये फर्जी एमएमएस उन्हें बदनाम करने के लिए विपक्षी लोगों द्वारा जारी किया गया था।