VIDEO जब चलती कार में लगी भीषण आग

भिलाई। चलती कार में भीषण आग लगने से कुछ ही देर में जलकर खाक हो गई। मामला भिलाई नगर थाना क्षेत्र का है। जिले में गर्मी बढ़ने के साथ ही आग लगने की घटनाएं बढ़ गई। भिलाई में पिछले 2 दोनों में 4 आगजनी हुई है।

जानकारी के अनुसार रविवार को DPS चौक रिसाली में एक चलती कार में भीषण आग लग गई। सूचना मिलते ही अग्निशमन टीम मौके पर पहुंची और आग पर कबू पाया। 

DPS चौक रिसाली में  विजय के इंडिका कार में आग लगने  की सूचना मिलते ही अग्निशमन एवं आपदा प्रबंधन की टीम तत्काल रवाना किया गया। वहाँ पहुँचकर अग्निशमन कर्मियों ने कार में लगी आग को बड़ी सावधानी से एक गाड़ी पानी की मदद से आग पर क़ाबू पाया और आग को आस पास के तरफ़ बढ़ाने से रोक लिया गया और जिससे एक बड़ा हादसा होने से टला और भारी जानमाल की हानि होने से बचाया गया ।आग लगने का कारण पुष्टि नहीं हो पाया है जिससे आग लगने का कारण अज्ञात माना जा रहा है।

अग्निशमन टीम में जिला अग्निशमन अधिकारी नागेंद्र कुमार सिंह के नेतृत में  शिफ्ट प्रभारी - विजय चतुर्वेदी, अग्निशमन कर्मी मनोज सोनवानी ,नगर सैनिक जवान - युवराज  साहू , कुंजेश द्वारा एक अच्छी टीम बनाकर आगजनी स्थान पर समय पर पहुँच कर आग को समय पर काबू पाया लिया गया।