छत्तीसगढ़ में BJP नेता हत्या मामले 13 वां आरोपी गिरफ्तार

छत्तीसगढ़ में BJP नेता हत्या मामले 13 वां आरोपी गिरफ्तार

कांकेर। छत्तीसगढ़ के कांकेर जिले में हुए भाजपा जिला उपाध्यक्ष हत्या मामले में पुलिस को बड़़ी सफलता हाथ लगी है। मामले में एक और आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे भेज दिया है। इस प्रकार अब तक कुल 13 आरोपी हत्या के मामले में गिरफ्तार हो चुके हैं। कांकेर जिले के पखांजुर थाना इलाके केे केव्हीपी 25 रामकृष्णपुर निवासी बाबू हालदार को पुलिस ने गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेज दिया है।

ज्ञात हो कि 7 जनवरी को कांकेर जिले के पखांजुर इलाके के बाजार पारा में रात 8 बजे अज्ञात हमलावरों ने भाजपा जिला उपाध्यक्ष और नगर पंचायत के पूर्व अध्यक्ष असीम राय की गोली मार कर हत्या कर दी गई थी। सिर पर गोली लगने कारण बीजेपी नेता की मौके पर ही मौत हो गई थी। जिसके बाद पुलिस ने 18 सदस्यीय एसआईटी टीम का गठन कर आरापियों की पतासाजी कर रही थी।

इस दौरान 500 से ज्यादा काॅल रिकार्ड कंगाले तो वहीं घटना स्थल के आसपास के सीसीटीवी फुटेज की भी जांच की गई। पुलिस ने बप्पा गांगुली, पार्षद विकास पाल, सोमेंद्र मंडल, नीलरतन मंडल, गोपीदास, रीपन सदियाल, सुरजीत वाला, समीत मांझी, तपन मंडल जितेन्द्र बैरागी, जयंत विश्वास और मुख्य शुटर विकास तालुकदारा को गिरफ्तार कर लिया था। जिसके बाद मामले से जुड़े अन्य आरोपियों की तलाश लगातार पुलिस कर रही थी।