सहेली के बॉयफ्रेंड से प्यार करने वाली नाबालिग ने की खुदकुशी

सहेली के बॉयफ्रेंड से प्यार करने वाली नाबालिग ने की खुदकुशी

कोरबा। अपनी सहेली के बॉयफ्रेंड से प्यार करने वाली 17 साल की नाबालिग ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली।

बताया जा रहा है कि लड़की अपनी ही सहेली के ब्वॉयफ्रेंड से प्यार करने लगी थी। इसके चलते उसका सहेली से कई बार विवाद भी हुआ था। मामला बालको थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक लालघाट निवासी चंद्रिका प्रसाद पांडेय ने पुलिस को बताया कि उसकी 17 साल की नाबालिग लड़की सुमित्रा पांडेय शादी-पार्टी में वेटर का काम करती थी। वह गुरुवार सुबह घर से पार्टी के पैसे लेने के लिए निकली थी, फिर नहीं लौटी। इस पर चंद्रिका प्रसाद उसे तलाश करने निकले तो अगले दिन एक अन्य सहेली के घर मिली।

चंद्रिका प्रसाद पांडेय ने पुलिस को बताया कि, उन्होंने सुमित्रा से घर चलने के लिए कहा, लेकिन वह नहीं आ रही थी। इसके बाद भी वह जिद कर घर ले आए। इस दौरान वह काफी गुस्से में थी। घर में आते ही उसने खुद को कमरे में बंद कर लिया।

काफी देर जब कमरे से नहीं निकली तो देखने पहुंचे। तब पता चला कि सुमित्रा ने फांसी लगा ली है। परिवारजनों के मुताबिक, सुमित्रा का अपनी सहेली के ब्वॉय फ्रेंड के साथ प्रेम प्रसंग था। इसी बात को लेकर सहेली से उसका विवाद भी चल रहा था।

पिता ने बताया कि सुमित्रा की सहेली ने घर आकर धमकी भी दी थी कि वह अपनी बेटी को संभाल लें। थाना प्रभारी अभिनव कांत ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। मृतिका के परिजनों का बयान दर्ज किया गया है। आगे की जांच की जा रही है।