भिलाई टाउनशिप में लूट का प्रयास और पुलिसकर्मी से गलीगलोच करने वाले 3 बदमाश गिरफ्तार

भिलाई। सोमवार की रात्रि सेक्टर 9 चौक के पास लोगों को लूटने का प्रयास और पुलिसकर्मी से गाली गलौच करने कर शासकीय कार्य में बाधा डालने वाले तीन आरोपियों को पुलिस ने पकड़ने में भिलाई नगर पुलिस ने सफलता पाई है। आजाद हिन्द Times ने सबसे पहले इस मामले को लेकर खबर प्रकाशित की थी।

जानकारी के अनुसार सोमवार की रात सेक्टर 9 चौक नर्सिंग कॉलेज के पास से हुडको जाने वाली रोड पर कुछ बदमाशों द्वारा लोगों के गाड़ी रोककर उनसे लूट का असफल प्रयास किया गया था। इन बदमाशों ने पुलिसकर्मी के साथ भी गाली-गलौज करते हुए दुर्व्यवहार किया था। लोगों की सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंच बदमाशों की खोजबीन शुरू कर दी थी।
     
 दिनांक 18.12.2023 को सेक्टर 09 मनोहर मेडिकल के पास कुछ उपद्रवी लड़के के द्वारा वाद विवाद करने की सुचना पर थाना प्रभारी के आदेशानुसार थाना भिलाई नगर के आरक्षक क्र, 1600 बसंत कुमार भोई को घटनास्थल रवाना किया गया था। जहां पर उपस्थित आरोपीगण आर. सोनु, आर. राजा एवं उसके साथी सी प्रवीण के द्वारा पुलिस आरक्षक क्रमांक 1600 बसंत भोई के समझाईस देने के दरमियान  आरक्षक बसंत भोई को मां बहन की गंदी गंदी गालियां देते हुये जान से मारने की धमकी देकर शासकीय कार्य मे बाधा पहुंचाया है गाय। इसकी लिखित शिकायत पत्र पर   धारा  294, 506, 186, 353, 34 भादवि. का अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना मे लिया गया था।  आरोपियों को गिरफ्तार कर रिमांड पर जेल भेज दिया गया है।  

गिरफ्तार आरोपीगण
 1 आर. सोनु पिता आर. आनंद उम्र 24 साल साकिन हास्पिटल सेक्टर ब्लाक 03/1 भिलाई  
2. आर. बालराजा पिता आर. आनंद उम्र 26 साल साकिन सेक्टर 07 सड़क 23 क्वाटर 04 बी भिलाई  
3. सी. प्रवीण पिता सी. दावित उम्र 34 साल साकिन सेक्टर 09 सड़क 11ब्लाक 07/04 भिलाई