यही है वह दो दरिंदे जिसने कार में फंसाकर युवक को 2 किलोमीटर तक घसीटा


दुर्ग। रविवार की रात स्विफ्ट कार में युवक को फंसाकर 2 किमी तक घसीटने वाले 2 दरिंदे को पकड़ने में कोतवाली पुलिस ने सफलता पाई है।आरोपी स्वीफ्ट डिजायर कार द्वारा मोटर सायकल को ठोकर मारकर वाहन को क्षतिग्रस्त किया था।घटना के बाद  गाली-गुफ्तार कर  पीड़ित को जान से मार देने की धमकी देते हुए पीड़ित का हाथ विंडो ग्लास में फंस गया और गाड़ी को तेज भागते हुए ले गया ले गया। दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जुडिशल डिमांड पर भेजा गया है साथ ही चार पहिया वाहन cg 04 NJ 5437 को भी जप्त कर लिया गया है.

प्रार्थी पलास चंद्राकर पिता लक्ष्मीकांत चंद्राकर उम्र 20 वर्ष निवासी वार्ड क्र. 05, गयानगर दुर्ग ने दिनांक 18.12.2023 को थाना पहुंचकर शिकायत दर्ज कराया की  पटेल चौक दुर्ग के पास स्वीफ्ट कार क्रमांक CG 04 NJ 5437 का चालक व उसके साथी तेज लापरवाहीपूर्वक वाहन चलाकर प्रार्थी के मोटर सायकल को ठोकर मारकर एक्सीडेंट कर चोट पहुंचाया। मोटर सायकल को क्षतिग्रस्त करने और गाड़ी रोकने के लिए कहने पर साइड सीट में बैठा हुआ व्यक्ति अश्लील गाली-गलौज कर जान से मारने की धमकी देते हुए ड्राइवर के द्वारा विंडो ग्लास चढ़ा दिया गया। जिसमें प्रार्थी का हाथ फस गया। प्रार्थी के द्वारा बार-बार मना करने और बचाने ,छोड़ने की बात बोलने पर गाड़ी में बैठे ड्राइवर और उसके साथी बोलने लगे कि  तुझे जान से खत्म कर देंगे। गाड़ी को तेज रफ्तार से भागने लगे प्रार्थी का हाथ विंडो की गिलास में फांसी होने की वजह से जैसे तैसे बाहर में ही लटक रहा और आरोपी गाड़ी को तेज रफ्तार से भागते चले जा रहे थे। रास्ते में आने वाले दीवाल या खंभे से टकराने की कोशिश करवा रहे थे और गाड़ी को पटेल चौक से गंजपारा होते हुए नयापारा रोड की ओर ले जा रहे थे।  अमर हाइट्स बिल्डिंग में गाड़ी को घुसा दिए। ड्राइवर अजहरुद्दीन मौके से फरार हो गया और उसका दूसरा साथी लोकेश मरकाम और  सीजी 04 NJ 5437 स्विफ्ट  डिजायर को लेकर थाना थाना आए। दोनों आरोपियों के खिलाफ 279 337, 294 ,506, 307 Ipc  तहत के तहत जुडिशल डिमांड पर माननीय न्यायालय के समक्ष पेश किया गया जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया।
आरोपियों का नाम 
1.  (ड्राइवर )जहीरूद्दीन पिता अकीमुद्दीन उम्र 32 साल साकिन ग्राम  तारालीम थाना बेरला जिला बेमेतरा हाल मुकाम कमल चौक रामेश्वर नगर भनपुरी
 2. लोकेश मरकाम पिता छबिलाल मरकाम उम्र 20 साल साकिन ग्राम  तारालीम थाना बेरला जिला बेमेतरा