GRD रुंगटा कॉलेज में भाजयुमो ने किया जमकर प्रदर्शन, छात्र का लगा एक सेमेस्टर में बैक

GRD रुंगटा कॉलेज में भाजयुमो ने किया जमकर प्रदर्शन, छात्र का लगा एक सेमेस्टर में बैक

भिलाई। भारतीय जनता युवा मोर्चा पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं ने GRD रुंगटा तकनीकी महाविद्यालय में जमकर नारेबाजी की और संचालक को ज्ञापन सौंपा।भारतीय जनता युवा मोर्चा के प्रांत प्रशिक्षण सह प्रमुख नितेश मिश्रा के नेतृत्व में हल्ला बोल प्रदर्शन किया गया।

भाजयुमो के अनुसार पुनीत गुप्ता इस कॉलेज में फार्मेसी का छात्र है। स्वास्थ्य खराब होने के कारण उसकी उपस्थिति कॉलेज में कम हो गया। काम अटेंडेंस के कारण परीक्षा में बैठने नहीं दिया गया और फीस उनसे डबल मांगा गया। सूत्रों के मुताबिक एक सेमेस्टर में इसके चलते बैक भी लग गया।

प्रदर्शनकारियों ने बताया कि कॉलेज के संचालको को संज्ञान में दिलाने के पश्चात भी महाविदयालय में छात्रों को आए दिन परेशान करने का काम महाविद्‌यालय प्रबंधन ‌द्वारा किया जा रहा है।

संस्थान में विद्यार्थियों से नॉन अटैंडिंग के नाम पर जबरिया शुल्क लेना उचित नहीं है। अग्रिम अर्थात एडवांस सेमेस्टर फीस की मांग संचालकों ‌द्वारा की जाती है। जिसका भारतीय जनता युवा मोर्चा विरोध करती है एवं इससे अविलंब बंद करने की मांग करती है। श्री मिश्रा ने बताया कि इस इस कॉलेज की कई और गंभीर शिकायतें हैं, जल्द ही संभल जाएं।