कांग्रेस के महासमुंद लोकसभा प्रत्याशी ताम्रध्वज साहू ने किया जनसम्पर्क, जनता से मांगा समर्थन

कांग्रेस के महासमुंद लोकसभा प्रत्याशी ताम्रध्वज साहू ने किया जनसम्पर्क, जनता से मांगा समर्थन

महासमुंद। कांग्रेस के महासमुंद लोकसभा प्रत्याशी ताम्रध्वज साहू ने महासमुंद  विधानसभा के ग्राम अछोली, अछोला, जोबा, गढ़सिवनी, भोरिंग, तुमगांव में जनसम्पर्क किया।कांग्रेस कार्यकर्ताओ ने मोटर सायकल रैली निकली साथ ही गाजे बाजे के साथ  ग्राम में कांग्रेस  प्रत्याशी का स्वागत किया गया। महाष्टमी के पर्व पर  ग्राम अछोला में स्तिथ महामाया मंदिर की पुजा अर्चना कर आशीर्वाद प्राप्त किया। इस दौरान उन्होंने जनता से समर्थन मांगते हुए कहा कि यदि जनता मुझे दिल्ली भेजेगी तो हर मुद्दे पर आपकी वकालत करूंगा।कांग्रेस प्रत्याशी में जनसभा कर लोगों से समर्थन मांगा।

ताम्रध्वज साहू ने बताया कि पूर्व में कांग्रेस सरकार द्वारा शुरू की गई इस योजना से आज भी ग्रामीण स्तर में रोजगार संभव हो पा रहा है और यदि फिर कांग्रेस सरकार केंद्र में आती है तो महिलाओ को 1लाख सालाना,मनरेगा में मजदूरी दर 400 रुपये प्रतिदिन होगी,मजदूरों को 25 लाख रुपये तक का मुफ्त इलाज होगा,और दुर्घटना बीमा का भी लाभ केंद्र में कांग्रेस की सरकार आने से मिलेगा । साथ ही युवाओं को 30 लाख नौकरी,किसानों का कर्ज माफ जैसी कई जनहितैषी योजनाओं का लाभ मिलेगा । महंगाई में कमी आएगी और सभी वर्ग खुशहाल होंगे।
पूर्व विधयाक विनोद  चंद्राकर और रश्मि चंद्राकर ने केंद्र की सरकार जमकर कोषा और कहा कि 10 साल के भाजपा कुशासन में बेतहाशा बेरोजगारी और महंगाई बढ़ी है। मजदूरों, किसानों के खिलाफ काले कानून लाए गए। नोटबंदी और जीएसटी के माध्यम से छोटे और माध्यम व्यवसायियों की कमर तोड़ दी है।

इस अवसर पर पूर्व विधयाक विनोद चंद्राकर,अध्यक्ष जिला कांग्रेस रश्मि चंद्राकर,अमर चंद्राकर,खिलावन साहू,निखिल कांत साहू,ब्लॉक अध्यक्ष ढेलूराम निषाद,मनोज साहु,भूमिका ध्रुव, बिजेंद्र बंजारे,मनोज कांत,अरुण चन्द्रकार सहित ब्लॉक कांग्रेस कमेटी, युवा कांग्रेस, महिला कांग्रेस, किसान कांग्रेस,जोन, सेक्टर, बूथ प्रभारी, सभी प्रकोष्ठ के सदस्य गण, सहित वरिष्ठ कांग्रेस कार्यकर्ता गण एवं ग्रामीण जन बड़ी संख्या में मौजूद थे।