एनीकट में बुलेट से बंधा हुआ मिला शिक्षा विभाग के कर्मचारी की लाश

एनीकट में बुलेट से बंधा हुआ मिला शिक्षा विभाग के कर्मचारी की लाश

बिलासपुर। जिले में शिक्षा विभाग के कर्मचारी की लाश एनीकट में मिली है। उसका शव बुलेट से बंधा हुआ मिला है। इससे हत्या कर शव को ठिकाने लगाने की आशंका है। पुलिस घटना की जांच में जुट गई है। घटना मस्तूरी थाना क्षेत्र की है।

जानकारी के मुताबिक, अमन मिरी (29) शिक्षा विभाग में चपरासी था और मस्तूरी में रहता था। उसकी पोस्टिंग लावर स्थित स्कूल में थी। शुक्रवार को महाशिवरात्रि के पर्व पर स्कूल में छुट्टी थी। परिजनों ने बताया कि अमन शुक्रवार सुबह घर से घूमने के लिए निकला था। दोपहर में वो घर आया और एक बार फिर अपनी बुलेट लेकर बाहर चला गया। 

घरवालों को लगा कि वह घूमकर शाम तक घर लौट आएगा। इस बीच शाम करीब 5 बजे मस्तूरी से कुछ दूरी पर स्थित देवगांव में लीलागर नदी पर बने एनीकट में लोगों ने युवक के शव को देखा। पानी के भीतर लाश बाइक से बंधी थी। आसपास के लोगों ने उसकी पहचान कर घटना की जानकारी पुलिस को दी, जिसके बाद उसके परिजनों को भी सूचना दी गई है।

मौके पर पहुंची पुलिस शुरुआती जांच में इसे हत्या का केस मान रही है। जिस तरह से युवक की लाश बाइक से बंधी मिली है, पुलिस को हत्या कर उसका शव ठिकाने लगाने की आशंका है। पुलिस उसके परिजनों और दोस्तों से पूछताछ कर रही है।