पत्नी और उसके परिजनों से तंग पति ने ससुराल के बाहर आग लगाकर की सुसाइड 

सुसाइडल नोट छोड़ पत्नी और उसके आशिक पर लगाया गंभीर आरोप

पत्नी और उसके परिजनों से तंग पति ने ससुराल के बाहर आग लगाकर की सुसाइड 

इंदौर. पत्नी और उसके परिजनों से तंग आंकर एक युवक ने काटजू कॉलोनी स्थित ससुराल के बाहर खुद को आग लगाकर की सुसाइड कर लिया है.  घटना 4 जनवरी की है। 80 प्रतिशत जल जाने के कारण 8 दिन बाद शुक्रवार रात 12 जनवरी को उसकी मौत हो गई। युवक इतनी बुरी तरह से जल गया था कि मृत्यु पूर्व उसके बयान नहीं हो सका. आत्म दाह करने से पहले उसने दो वीडियो बनाए थे, जिसमें उसने आत्म दाह करने की चेतावनी दी थी। युवक का सुसाइड नोट भी सामने आया है, जिसमें उसने पत्नी, उसके प्रेमी और ससुराल पक्ष वालों को मौत का जिम्मेदार बताया है। युवक कपड़ा दुकान पर काम करता था।

सुसाइड नोट में लिखा - मैं सुनील लोहानी उर्फ सोनू पुत्र गोविंद राम लोहानी अपने पूरे होश हवास में यह बयान दे रहा हूं कि मेरी मौत के लिए ये सारे लोग जिम्मेदार हैं। इन्होंने मुझे बहुत प्रताड़ित किया था। इन्होंने मेरे ऊपर 31 दिसंबर 2023 को जानलेवा हमला भी किया था। इस वजह से मैं अपने आप को खत्म कर रहा हूं। इसमें मेरी पत्नी रीना लोहानी उर्फ सोनी, अशोक सचदेवा, रीना कामरा सभी लोगों ने मुझे परेशान किया है। इस वजह से मैं खुद को मार रहा हूं। इसमें सबसे ज्यादा इन लोगों ने मुझे परेशान किया, सोनम कामरा, बाजी कामरा इनकी सबसे बड़ी बहन और शंकर कामरा भाई और इनका बड़ा भाई सहित सीनेश कामरा ने भी मुझे प्रताड़ित किया है। मुझे मानसिक रूप से भी परेशान किया है। रीना (सोनी) लोहानी का अशोक सचदेवा से पहले से अफेयर था। मुझे पता चलने के बाद रीना लोहानी ने मुझे तलाक मांगने के लिए परेशान किया। मेरी मौत के बाद किसी को भी मत छोड़ना।

मृतक के जीजा प्रदीप मोरयानी के अनुसार, सुनील की पत्नी रीना उसकी मां को खाना भी नहीं देती थी। सोनू के घर से 5 मकान छोड़कर रहने वाले अशोक सचदेवा नामक व्यक्ति के साथ रीना का मिलना-जुलना शुरू हो गया था। सुनील के साथ रीना की तीसरी शादी थी और उसकी जिंदगी में अशोक सचदेवा के तौर पर चैथा व्यक्ति आ गया था। अशोक भी पहले दो शादी कर चुका है। सुनील ने पत्नी रीना को अशोक से मिलने के लिए मना किया, तो 30 दिसंबर को सुनील को ये लोग जबर्दस्ती कोर्ट लेकर गए और 100 रुपए स्टांप पर साइन करवाए और तलाक नामा लिखवाया।