भिलाई में मचेगा संगीत का धमाल, 'गोल्डन मेमोरीज ऑफ बॉलीवुड सीजन-5' के आप भी ले सकते हैं फ्री पास

भिलाई में मचेगा संगीत का धमाल, 'गोल्डन मेमोरीज ऑफ बॉलीवुड सीजन-5' के आप भी ले सकते हैं फ्री पास

मिलाई। भिलाई में बॉलीवुड के लीजेंड सिंगर्स की याद में गोल्डन मेमोरिज ऑफ वॉलीवुड सीजन-3 का आयोजन महात्मा गाँधी कला मंदिर सिविक सेंटर में 21 जुलाई, रविवार को शाम 6 बजे से किया जा रहा है। इसमें आप सभी को पुराने गाने लाइव सुनने का मौका मिलेगा। इसके पास बिलकुल मुफ्त मिल रहे हैं।

बॉलीवुड के लीजेंड गायकों को समर्पित ये कार्यक्रम गोल्डन मेमोरीज ऑफ बॉलीवुड का सालों से आयोजन स्पर्श हॉस्पिटल, ऑफिसर एसोसिएशन भिलाई स्टील प्लांट और मेलोडी मेकर्स ग्रुप द्वारा किया जा रहा है। इस वर्ष भी कार्यक्रम की तैयारी शुरू कर दी गई है। इसमें भिलाई के अलावा भी कई कलाकार देशभर से शामिल होने पहुंचेंगे। स्पर्श हॉस्पिटल भिलाई के एमडी डॉ. दीपक वर्मा ने बताया कि इस आयोजन के जरिए लोगों का मानसिक स्वास्थ्य ठीक रखना हमारा मकसद है।

अच्छे गाने सुनने से लोगों को मानसिक तनाव से मुक्ति मिलती है। साथ ही साथ बॉलीवुड के लीजेंड गायकों को ये कार्यक्रम समर्पित है। कार्यक्रम के फ्री पास इस आयोजन के स्पोंसर्स के पास उपलब्ध हैं। जो कि स्पर्श हॉस्पिटल भिलाई, सुधीर एक्स-रे एंड डायग्नोस्टिक, प्रकाश ज्वेलर्स, बालाजी ब्लड सेंटर, संगम स्वीट्स, जलाराम कैटर्स और दीपक एडवरटाइजर्स है। इनमें से कहीं भी आप जाकर कार्यक्रम के फ्री पास ले सकते हैं।