आश्रम के इस बाबा के खिलाफ अपराध दर्ज, एक भक्त की कर दी जमकर पिटाई, देखें VIDEO 

शराब छुड़ाने पहुंचा था

मुंबई। बुलडाणा तालुका के घाटनांद्रा के पास एक आश्रम में नशा मुक्ति केंद्र में एक भक्त की पिटाई का मामला सामने आया। सोशल मीडिया पर इसका वीडियो वायरल हो रहा है। पिटाई के शिकार व्यक्ति द्वारा रायपुर थाने में शिकायत दर्ज कराने के बाद नशा मुक्ति केंद्र चलाने वाले शिवा महाराज के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है.

जानकारी के अनुसार 24 जून को घाटनंद्रा के महाराज द्वारा एक व्यक्ति की पिटाई का वीडियो पूरे प्रदेश में सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. उक्त वीडियो को गंभीरता से लेते हुए जिला पुलिस अधीक्षक सुनील कड़ासेन ने रायपुर थानेदार दुर्गेश राजपूत को जांच के आदेश दिए, जिसके बाद रायपुर थानेदार ने मामले की जानकारी ली और वीडियो में जिस व्यक्ति को पीटा गया था और उसके बताए अनुसार बताए गए व्यक्ति की तलाश की गई.

36 साल के हैं राजेश श्रीराम राठौड़ मालेगांव, मंथा. जी जालना  29 जून को रायपुर पुलिस स्टेशन आए और घटना के संबंध में उनके द्वारा दी गई शिकायत के अनुसार, बुलडाणा के घाटनांद्रा शिवारा गांव में रहने वाले शिवाजी पुंडलिक बर्डे उर्फ शिव महाराज के खिलाफ शिकायत दर्ज करने पर शिवाजी महाराज के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।