छत्तीसगढ़ में CISF कर्मी के पत्नी को हाइवा ने कुचला, पश्चिम बंगाल में तैनात है पति

दुर्ग जिले में हुआ हादसा

छत्तीसगढ़ में CISF कर्मी के पत्नी को हाइवा ने कुचला, पश्चिम बंगाल में तैनात है पति

भिलाई। भिलाई इस्पात संयंत्र BSP के बोरिया गेट के पास भीषण सड़क हादसे में CISF कर्मी के पत्नी की मौत हो गई है।  एक तेज रफ्तार ट्रेलर ने बाइक सवार मां बेटे को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी तेज थी कि मां बाइक से गिरकर हाइवा के पहिए के नीचे आ गई, जिससे उसकी मौके पर मौत हो गई। सूचना मिलते ही बड़ी संख्या में CISF के जवान और अधिकारी मौके पर पहुंचे। उन्होंने प्रमिला के शव को लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल सुपेला के मरचुरी में भेजा। जहां उनका पोस्टमार्टम किया जाएगा।

जानकारी के अनुसार तालपुरी निवासी प्रमिला भोसले (50 वर्ष) सोमवार की सुबह अपने पुत्र विशाल भोसले के साथ बोरिया मार्केट सामान लेने गई थी। दोपहर 12 बजे के करीब सामान लेकर लौट रही थी, तभी हादसे का शिकार हो गए। टक्कर लगने से विशाल दूर जा गिरा और पीछे बैठी उसकी मां हाइवा के नीचे आ गई। हाइवा वाले ने गाड़ी को ना रोक तेज रफ्तार से निकाल दिया। इससे उसका पिछला चक्का प्रमिला भोसले के सिर से निकल गया। पूरा सिर कुचल जाने से उनकी मौके पर ही मौत हो गई।

बता दें कि प्रमिला भोसले के पति श्रीराम भोसले CISF में हवलदार हैं। उनकी ड्यूटी इस समय पश्चिम बंगाल में चुनाव में लगी है। विशाल ने मां की मौत की खबर जैसे ही पिता को दी वो परेशान हो गए। उन्होंने तुरंत अपने दोस्त की पत्नी को फोन किया और CISF के अन्य अधिकारियों को दिया।