फूफा ने भातीजी पर प्राण घातक हमला कर छत से धक्का मार किया घायल

घटना में प्रयुक्त बांस का डंडा व धारदार वस्तु जब्त

फूफा ने भातीजी पर प्राण घातक हमला कर छत से धक्का मार किया घायल

दुर्ग। थाना सिटी कोतवाली दुर्ग ने नशे की हालत में अपने ही भातीजी पर प्राण घातक हमला कर छत से धक्का मारकर घायल करने वाले फूफा को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।घटना में प्रयुक्त बांस का डंडा व धारदार वस्तु जब्त पुलिस ने जब्त किया है।

पुलिस ने बताया कि दिनांक 24.05.2024 के करीबन शाम 20:30 बजे प्रार्थिया ऐशा मानिकपुरी पिता तपनदास उम्र 18 साल निवासी शिवपारा दुर्ग थाना आकर रिपोर्ट दर्ज कराई की दिनांक 24.05.2024 के 6 बजे आरोपी वी. संतोष आचारी (फुफा) नशे के हालत में घर आकर मां-बहन की अश्लील गाली गुफ्तार कर जान से मारने की धमकी देकर अपने हाथ में रखे बांस के डंडे व धारदार वस्तु को लेकर सभी घर वालो को दौडने लगे जिससे डर के कारण छत में गये

जहां आरोपी वी. संतोष आचारी (फुफा) ने हत्या करने की नियत से टिकेश्वरी मानिकपुरी को धक्का दे दिये जिससें टिकेश्वरी मानिकपुरी के सिर, कमर व पैर में चोट आने के रिपोर्ट पर थाना दुर्ग में अपराध क्रमांक 281/2024 धारा 294, 307, 323, 506 भादवि कायम कर विवेचना में लिया गया। थाना प्रभारी महेश ध्रुव के नेतृत्व में आरोपी की पतासाजी कि गई। आरोपी को दिनांक 26.05.2024 को गिरफ्तार कर आरोपी के कब्जे से एक डंडा व 01 नग धारदार चाकू जप्त कर कब्जा पुलिस लिया गया। आरोपी वी. संतोष आचारी को माननीय न्यायालय दुर्ग ज्युडिशियल रिमाण्ड पर पेश किया गया। 

नाम आरोपीः- वी. संतोष अचारी पिता वी. वेंकट राव उम्र 44 साल निवासी शिवपारा दुर्ग, थाना व जिला दुर्ग (छ.ग.)