चेकिंग के दौरान क्रेटा कार से मिला 18.48 लाख कैश, पुलिस ने तीन लोगों को किया गिरफ्तार

चेकिंग के दौरान क्रेटा कार से मिला 18.48 लाख कैश, पुलिस ने तीन लोगों को किया गिरफ्तार

रायगढ़। पुलिस की सक्रियता से क्रेटा कार से 18 लाख 48 हजार परिवहन कर ले जाते रायगढ़ के तीन व्यक्ति को पकड़ा गया है। जिनके कब्जे से रकम को जब्त कर सारंगढ़ साइबर पुलिस टीम ने एफएसटी को आगे की कार्रवाई के लिए सुपुर्द किया हैं।

जानकारी के अनुसार रायगढ़ लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र में सारंगढ़ बिलाईगढ़ जिले की साइबर तथा थाना सरसींवा पुलिस टीम द्वारा जसप्रीत सिंह पिता स्वर्गीय सरबजीत सिंह उम्र 39 वर्ष निवासी ढिमरापुर रायगढ़, अरविंद एक्वा पिता किस्फोकर एक्का उम्र 40 वर्ष निवासी रामभाठा संजय नगर और सत्येंद्र विश्वकर्मा उर्फ सिकंदर पिता रामपाल विश्वकर्मा उम्र 38 वर्ष दीनदयाल कॉलोनी रायगढ़ के कब्जे से क्रेटा कार क्रमांक सीजी 13 ए वाई 3754 से नगदी 1850000 जांच के दौरान बरामद किया है। जिसे आगे की वैधानिक कार्रवाई के लिए एफ एस टी टीम को सुपुर्द किया गया।

पुलिस ने बताया कि रात्रि करीब दो बजे सरसींवा तथा साइबर पुलिस टीम गस्त कर रही थी। इस बीच साइबर टीम सारंगढ क्षेत्र के कनकबीरा रायपुर मार्ग में तैनात थे। तभी रायपुर से आ रही क्रेटा कार में तीन लोग सवार थे। जिन्हें रुकवाया गया। जब पुलिस टीम जांच कार में सवार लोगो से पूछताछ की और जांच की तो क्रेटा कार के अंदर से सीट में थैली में छिपाकर ला रहे 18 लाख 50 हजार रुपए मिला। रकम के संबंध में कोई दस्तावेज प्रस्तुत नही कर पाए । ऐसे में सारंगढ़ साइबर की टीम ने उक्त रकम को जब्त कर उच्चअधिकारियों को अवगत कराते हुए एफएसटी टीम को सुपुर्द किया है।