शिवा साहू कैसे बना करोड़पति? पुलिस ने बैंक खाता किया सीज, महंगी कारें जब्त

शिवा साहू कैसे बना करोड़पति? पुलिस ने बैंक खाता किया सीज, महंगी कारें जब्त

सारंगढ़। शिवा साहू के बैंक खाते फ्रीज किए गए है। सारंगढ़ पुलिस दल-बल के साथ शिवा साहू के गांव पहुंचकर उसके पिता और दोस्त को गिरफ्तार किया है। साथ ही पिता के नाम से खरीदी गई करोड़ों रुपये की महंगी बाइक व लग्जरी कार को भी जब्त कर लिया है। हालांकि पुलिस के आने से पहले ही आरोपी शिवा साहू फरार हो गया, जिसकी तलाश पुलिस कर रही है।

जानकारी के अनुसार सारंगढ़ जिले के सरसींवा थाना क्षेत्र के रायकोना का रहने वाला है शिवा साहू। शिवा के पिता टीकाराम साहू खेती किसानी के साथ साथ गांव में ही बढ़ई का काम करते थे, बेटे के करोड़पति बनने से पहले उनका परिवार साधारण लोगों की तरह ही जीवन जीता था, लेकिन जब से बेटा करोड़पति बना तब से परिवार के लोगों का रहन सहन बदल गया। बेटे के करोड़पति बनने के बाद पिता ने भी खेती किसानी और बढ़ई का काम छोड़कर बेटे के कामों में हाथ बटाना शुरू कर दिया।

बताया जाता है कि बेटे ने करोड़ों रुपए की महंगी बाइक और मर्सिडीज, बीएमडब्ल्यू जैसी कार खरीदी है। साथ ही उसके पास कई ट्रेक्टर और जेसीबी भी है। साधारण परिवार का शिवा कुछ ही महीनों में करोड़पति कैसे बना ये हर कोई जानना चाहता है। शिवा ने रायपुर, बिलासपुर सहित छत्तीसगढ़ के कुछ जिलों में करोड़ों के मकान और प्लाट खरीदकर रखा है।