मोहब्बत की खूनी दास्तान: डोली उठने से पहले उठी नेहा की अर्थी, गर्लफ्रेंड को गोली मार खुद भी की खुदकुशी

मोहब्बत की खूनी दास्तान: डोली उठने से पहले उठी नेहा की अर्थी, गर्लफ्रेंड को गोली मार खुद भी की खुदकुशी

उत्तर प्रदेश. बुलंदशहर के स्याना कोतवाली इलाके मे कत्ल और खुदकुशी का खौफनाक मामला सामने आया है। घटना गाँव नयाबांस की है। प्रेमिका की शादी किसी लड़के के साथ तय हो जाने के कारण प्रेमी ने उसे गोली मारकर फिर खुद को भी गोली मार ली दोनों की मौत हो गई। 

नयाबांस इलाके में नेहा और टीटू को मोहब्बत धीरे धीरे परवान चढ़ रही थी। अपर पुलिस अधीक्षक नगर बुलन्दशहर शंकर प्रसाद ने बताया कि 28 साल की नेहा को अपने पड़ोसी टीटू से प्यार हो गया। दोनों मे काफी समय से प्रेम संबंध चल रहा था।

बताया जा रहा है कि नेहा की शादी किसी अन्य युवक के साथ उसके परिजनों ने तय कर दी थी और आने वाली 13 फरवरी को नेहा की बारात आनी तय थी। नेहा की शादी के कार्ड भी छप गए थे और पूरे गांव  और घर में खुशी का माहौल था लेकिन टीटू नेहा की शादी होते नहीं देखना चाहता था। वो बेहद परेशान था और दिमागी रूप से उसका संतुलन सही नहीं था।

सोमवार दोपहर टीटू ने कहीं से अवैध हथियार का इंतजाम किया। टीटू पिस्तोल लेकर नेहा के घर पहुंच गया। घर पहुंचते ही उसने नेहा पर तमंचे से फायर कर दिया जिससे वह मौके पर उसकी मौत हो गई। उसके बाद टीटू ने खुद ही इस तमंचे से अपने आप को गोली मार कर आत्म हत्या कर ली और मौके पर नेहा के बगल में ही उसकी भी मृत्यु हो गई।