नए SP और कलेक्टर ने संभाला पदभार

नए SP और कलेक्टर ने संभाला पदभार

बलौदाबाजार। जिले के नए एसपी विजय अग्रवाल ने बुधवार को अपना पदभार संभाल लिया। बलौदाबाजार हिंसा के बाद सरकार देर रात एसएसपी सदानंद को हटाकर विजय अग्रवाल को नया एसपी अपॉइंट किया था।

 बलौदा बाजार में हुई तोड़फोड़ और हिंसा हिंसा में एसपी ऑफिस खाक हो गया है। यही वजह है कि सीएसपी ऑफिस में अपना कार्यभार ग्रहण किया। ज्वाइन करने के बाद उन्होंने पुलिस अधिकारियों की बैठक कर कानून व्यवस्था की समीक्षा की। उन्होंने अफसरों से दो टूक कहा कि क़ानून व्यवस्था मैं ढिलाई बर्दाश्त नहीं की जायेगी। उन्होंने पुलिस अधिकारियों से कहा कि तोड़फोड़ और हिंसा की घटना में लिप्त लोगों की पहचान की जाए।

इसमें विशेष ध्यान दिया जाए की कोई भी निर्दोष व्यक्ति परेशान न हो। बलौदाबाजार में हुई हिंसा मामले में मंगलवार की रात सरकार ने बड़ी कार्रवाई करते हुए कलेक्टर और पुलिस अधीक्षक को हटा दिया।कलेक्टर कुमार लाल चौहान के जगह पर दीपक सोनी को पदस्थ किया और पुलिस अधीक्षक सदानन्द कुमार के जगह पर विजय अग्रवाल को पुलिस अधीक्षक का प्रभार सौंपा. वहीं नियुक्ति के बाद दोनों ही अधिकारियों ने आज बलोदाबाजार पहुंचकर पदभार ग्रहण किया. इस दौरान दोनों ने घटनास्थल का जायजा लिया. साथ ही जिले वासियों से शांति व्यवस्था बनाए रखने की अपील की है.