पुल पर ओव्हरटेक करने के दौरान दो ट्रकों की सीधी भिड़ंत, एक ट्रक के चालक की मौत, 3 घायल

कटर से काटकर वाहनों को अलग कर ड्राइवर को बाहर निकाला गया

पुल पर ओव्हरटेक करने के दौरान दो ट्रकों की सीधी भिड़ंत, एक ट्रक के चालक की मौत, 3 घायल

अंबिकापुर। अंबिकापुर-रायगढ़ नेशनल हाईवे- 43 पर बेलकोटा पुल पर ओव्हरटेक करने के दौरान दो ट्रकों की सीधी भिड़ंत हो गई। हादसे में एक ट्रक के चालक की मौत हो गई और 3 अन्य घायल हो गए। हादसे के बाद करीब 14 घंटे तक नेशनल हाईवे पर जाम लगा रहा। हादसा बतौली थाना क्षेत्र और रघुनाथपुर चौकी क्षेत्र की सीमा पर हुआ।

जानकारी के मुताबिक, बुधवार रात करीब 9.30 बजे कोयला लोडेड ट्रक क्रमांक राजस्थान 02 जीबी 7167 अंबिकापुर की तरफ से कोयला लोड कर रायगढ़ की ओर जा रहा था। बेलकोटा पुल पर इस ट्रक की सीतापुर की तरफ से नीलगिरी लकड़ी लोड कर अंबिकापुर की ओर जा रहे ट्रक (क्रमांक सीजी 15 एसी 5403) से आमने-सामने जबरदस्त टक्कर हो गई।

हादसे के बाद लकड़ी लोडेड ट्रक का ड्राइवर दोनों वाहनों के बीच में फंस गया। कटर से काटकर वाहनों को अलग कर ड्राइवर को बाहर निकाला गया। मौके पर ही उसकी मौत हो गई थी। ट्रक का हेल्पर घायल हो गया। वहीं दूसरे ट्रक का ड्राइवर और हेल्पर घायल हो गए हैं।

दोनों को रघुनाथपुर अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद अंबिकापुर मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल रेफर कर दिया गया है। हादसे के बाद एनएच 43 पर भारी जाम लग गया। रघुनाथपुर चौकी और बतौली थाना पुलिस मौके पर पहुंची। धीरे-धीरे भारी वाहनों की लाइन लगती गई। 14 घंटे तक जाम के कारण अंबिकापुर की ओर रघुनाथपुर तक और सीतापुर की ओर बतौली तक भारी वाहनों की लाइन लग गई।