महिला ने अपने 2 मासूम जीगर के टुकड़े संग फांसी लगाकर दी जान

महिला ने अपने 2 मासूम जीगर के टुकड़े संग फांसी लगाकर दी जान

बालोद। छत्तीसगढ़ के बालोद जिले के गुरूर थाना क्षेत्र से दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है। जहां एक महिला ने अपने 2 जिगर के टुकड़े के साथ फांसी लगाकर जान दे दी।सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मां और दोनों बच्चों के शव को उतारकर पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा.

जानकारी के अनुसार कोचेरा गांव की हेमलता पति तुमेश्वर साहू उम्र 26 वर्ष ने अपने घर में ही अपने 4 साल के मासूम बेटे और 2 साल की बेटी के साथ फांसी लगाकर अपनी आत्महत्या कर ली. घटना के वक्त उसका पति गुरूर स्वास्थ्य केंद्र में मिस्त्री का काम करने गया हुआ था, वहीं मृतिका की सास की तबीयत खराब होने पर उनके ससुर अपनी पत्नी को सुबह गुरुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लेकर गया और अस्पताल में भर्ती कराकर सामान लेने घर ग्राम कोचेरा करीब 3 बजे आया. सामने का दरवाजा अंदर से बंद होने से बहु हेमलता को आवाज लगाई।

दरवाजा नहीं खोलने पर पीछे दरवाजा बाड़ी तरफ से जाकर खिड़की से देखा तो परछी के छत के हुक में साड़ी टुकड़े से फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर दी ली. बगल के हुक में पुत्र एवं पुत्री हरे रंग के साड़ी के टुकड़े में अलग-अलग फंदे पर लटका हुआ था. इसकी सूचना ससुर ने पुलिस को दी. तत्काल अति पुलिस अधीक्षक सुशील नायक, पुलिस अनुविभागीय अधिकारी बोनी फॉस एक्का थाना प्रभारी गुरूर, कार्यपालिक मजिस्ट्रेट उपस्थित होकर शव निरीक्षण की कार्यवाही की. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी हैै. इस मामले में एडिशनल एसपी सुशिल नायक ने बताया कि घटना स्थल से किसी प्रकार का कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है. मां और दोनों बच्चों के शव को उतारकर पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.