Video: Update महादेव सट्टा एप के खाइवालों की दबंगई, भिलाई के कांग्रेस नेता का वीडियो वायरल, घर में बंधक बनाकर युवकों को बेदम पीटा

भिलाई। छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले से एक बड़ी खबर निकलकर सामने आई है। एक वीडियो शहर में काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में भिलाई निवासी एक कांग्रेस नेता द्वारा महादेव ऑनलाइन सट्टे के लेनदेन को लेकर कुछ युवकों को गाली गलौज करते हुए लाठी डंडे से पीटते हुए देखा जा सकता है। इस राजनेता का नाम हाउसिंग बोर्ड निवासी विक्की शर्मा बताया जाता है। 

महादेव सट्टा एप के खाइवालों की दबंगई का एक वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सट्टा खाईवाल जय शर्मा, विक्की शर्मा द्वारा तीन बेकसूर युवकों को घर में बंधक बनाकर बेरहमी से पीटते दिख रहे हैं। इन तीन युवकों में 2 ने शहर छोड़कर जा चुके हैं, लेकिन एक युवक केवल देवांगन ने हिम्मत जुटाकर इसकी शिकायत दुर्ग SP और CSP छावनी से की है।

वायरल वीडियो में तीन लड़कों से कुछ लोग बुरी तरहा पीट रहे हैं। इसमें से एक आरोपी युवकों पर डंडे बरसा रहा है। वहीं दूसरा युवक हाथों से मार रहा है। डंडे से मारपीट करने वाला व्यक्ति राजनीतिक पार्टी से जुड़े नेता विक्की शर्मा का बताया जा रहा है।

हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी निवासी केवल देवांगन ने  बताया कि जिन तीन युवकों को विक्की शर्मा, जय शर्मा और उसके लोग मार रहे हैं उनमें से एक वो भी है। उसने बताया कि विक्की शर्मा, जय शर्मा और उसके गुर्गे ने उनकी नौकरी कंप्यूटर ऑपरेटर के रूप में लगवाने का लालच दिया था। उन्होंने उसे नौकरी करने के लिए बिहार राज्य के पटना शहर भेजा। बाद में मालूम चला कि विक्की शर्मा सहित यह सारे लोग महादेव आईडी से जुड़े हुए हैं और वह वहां से भाग गया। वही इस संबंध में जब विक्की शर्मा को फोन किया गया तो उनका मोबाइल कवरेज एरिया के बाहर बता रहा था।

नीचे दिए गए लिंक पर देखें वीडियो

https://youtu.be/ZtzREBCVurE?si=hcW8j4c2ZwxFWNjn