VIDEO: पति-पत्नी और दो मासूम बेटियों की हत्या मामले में चौकाने वाला खुलासा, सुनिए SP ने क्या कहा 

आरोपी चंदन वर्मा

टीचर के पत्नी के संग आरोपी

अमेठी। उत्तर प्रदेश के अमेठी जिले में एक ही परिवार के चार लोगों की हत्या के सनसनीखेज मामले में चौकाने वाला खुलासा पुलिस ने किया है। बता दें कि शिक्षक सुनील कुमार, पत्नी और उनके दो मासूम बेटियों को गोली मार मौत के घाट उतार दिया गया है।


SP अमेठी अरूप कुमार सिंह ने बताया कि इस हत्याकांड को अंजाम देने वाले आरोपी चंदन वर्मा निवासी खतराना मैदानपुर रायबरेली को यूपी एसटीएफ की नोएडा यूनिट ने ग्रेटर नोएडा के जेवर टोल प्लाजा के पास से गिरफ्तार किया। आरोपी के पास एसटीएफ ने घटना में प्रयुक्त पिस्टल और बाइक बरामद की है।

आरोपी ने घटना अंजाम देना स्वीकार किया है। शिक्षक सुनील कुमार की पत्नी और चंदन के बीच अफेयर चल रहा था। चंदन का शिक्षक की पत्नी से प्रेम प्रसंग था। इसीलिए उसने पूरे परिवार की हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी ने भी खुदकुशी की कोशिश की थी, लेकिन वह कामयाब नहीं हुआ। मामले में कई चौंकाने वाले खुलासे हुए हैं। 

पुलिस के अनुसार, चंदन ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर शिक्षक सुनील कुमार, उनकी पत्नी और दो बेटियों की हत्या की। चारों को सात गोलियां लगने की पुष्टि हुई है। मौके से एक मैगजीन, एक जिंदा कारतूस व नौ खोखे बरामद हुए थे। हत्या में पिस्टल का इस्तेमाल किया गया था।