भिलाई में पूर्व पार्षद जोहन सिन्हा के घर काम कर रहे मजदूर की करेंट लगने से मौत

सैप्टिक टैंक में कार्य के दौरान हुआ हादसा

भिलाई में पूर्व पार्षद जोहन सिन्हा के घर काम कर रहे मजदूर की करेंट लगने से मौत

भिलाई। मंगलवार की सुबह पूर्व पार्षद के घर सैप्टिक टैंक सफाई के दौरान करंट लगने से एक ठेका मजदूर की मौत हो गई। लोगों ने उसे अस्पताल ले गए जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मामला छावनी थाना क्षेत्र का है। चंद्रमणि दो बच्चों का पिता था तथा निजी ठेकेदार राम अवतार के अधीन काम करता था।

जानकारी के अनुसार वार्ड-27 शास्त्री नगर में आज सुबह करंट लगने से ठेका मजदूर चंद्रमणि साहू (35 वर्ष) की मौत हो गई है।वह शास्त्री नगर में ही वार्ड 28 के पूर्व पार्षद जोहन सिन्हा के घर में सैप्टिक टैंक के गड्ढे में काम कर रहा था। इसी दौरान पानी भरे गड्ढे में विद्युत करंट फैलने से वह फंस गया। कुछ लोगों ने विद्युत प्रवाह रोक कर उसे पानी भरे गड्ढे से बाहर निकाल तत्काल सुपेला बीएम शाह हास्पिटल पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।चंद्रमणि की करंट से मौत की खबर मिलते ही शास्त्री नगर स्थित उसके मोहल्ले में मातम पसर गया है।

पूर्व पार्षद जोहन सिन्हा के अनुसार सैप्टिक टैंक से पानी निकालने के लिए राम अवतार का श्रमिक चंद्रमणि उनके घर में आज सुबह से काम कर रहा था। ठेकेदार ने टैंक से पानी निकालने स्वयं की मोटर लगा रखी थी। इस दौरान मोटर खराब हुआ तो चंद्रमणि पानी भरे गड्ढे में नीचे उतरा। इसी दौरान विद्युत करंट पानी में फैल गया और चंद्रमणि भी करंट की चपेट में आ गया।