घर में लगी आग से गर्भवती महिला सहित 3 की मौत

घर में लगी आग से गर्भवती महिला सहित 3 की मौत

बिलासपुर: रविवार देर शाम एक मकान में आग लगने से महिला सहित 3 लोगों की  मौत हो गई। जबकि उसका 5 साल का बेटा और पति गंभीर रूप से घायल है। उन्हें अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सूचना मिलने पर पहुंची फायर ब्रिगेड ने करीब डेढ़-दो घंटे में आग पर काबू पाया। मामला कोतवाली क्षेत्र का है।

जानकारी के अनुसार दयालबंद निवासी मुन्ना कश्यप अपने दो बेटे रोहित, रोमी, रोमी की पत्नी और पोते के साथ रहता है। उसके मकान में देर शाम करीब 6 बजे अचानक आग लग गई। इससे पहले कि कोई कुछ समझ पाता, आग ने विकराल रूप ले लिया। इसकी चपेट में आकर रोमी, उसकी पत्नी और बेटा गंभीर रूप से झुलस गए थे।

आग लगी देख आसपास के लोग दौड़कर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी। हालांकि पुलिस और फायर ब्रिगेड के पहुंचने से पहले ही लोगों ने बचाव कार्य शुरू किया और रोमी, उसकी पत्नी और बेटे को गंभीर हालत में बाहर निकालकर CIMS अस्पताल में भर्ती कराया। जहां से अपोलो रेफर किया गया। उपचार के दौरान रोमी की पत्नी ने दम तोड़ दिया। जबकि रोमी और उसके बेटे की हालत गंभीर था।

छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में मकान में आग लगने से 3 जिंदगियां खत्म हो गईं। आग से 5 साल के बेटे को बचाने के लिए मां उसे लेकर बाथरुम में भागी और अंदर से दरवाजा बंद कर लिया। इस दौरान दम घुटने से मां-बेटे दोनों की मौत हो गई। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में पता चला कि महिला गर्भवती थी।

दरअसल, दयालबंद निवासी मुन्ना कश्यप अपने दो बेटे रोहित, रोमी, रोमी की पत्नी और 5 साल के पोते अर्श के साथ रहता है। उसके मकान में रविवार देर शाम करीब 6 बजे अचानक आग लग गई। बताया जा रहा है कि आग मुख्य दरवाजे के पास से लगनी शुरू हुई और अंदर तक तेजी से फैल गई।हादसे के दौरान घर में नम्रता और अर्थ घर में थे।अचानक आग भड़कती देख नम्रता बेटे अर्थ को बचाने के लिए उसे लेकर अंदर बाथरुम की ओर दौड़ी। उसने शावर चलाया और दरवाजा अंदर से बंद कर लिया। इस दौरान आग ने पूरे घर को अपनी चपेट में ले लिया।