आज का राशिफल

आज का राशिफल

मेष दैनिक राशिफल (Aries Daily Horoscope)
मेष राशि के जातक अपने कामों के समय से पूरा न होने के कारण परेशान रहेंगे, जिस कारण उनको तनाव हो सकता है। आप अपनी दांपत्य जीवन में चल रही समस्याओं को लेकर कोई जरूरी कदम उठा सकते हैं। जीवनसाथी को आपकी कोई बात बुरी लग सकती है। आपको अपने धन संबंधित मामलों को भी घर में रहकर निपटाना बेहतर रहेगा।

वृषभ दैनिक राशिफल (Taurus Daily Horoscope)
वृषभ राशि के जातक आर्थिक स्थिति को लेकर कोई महत्वपूर्ण कदम उठा सकते हैं जो उनकी आय को बढ़ाएगी।  आपको किसी सरकारी योजना का पूरा लाभ मिलेगा। आपकी कोई प्रिय वस्तु यदि खो गई थी तो वह भी आपको प्राप्त होती दिख रही है। आपको अपने किसी मित्र की सेहत की चिंता सता सकती है।

मिथुन दैनिक राशिफल (Gemini Daily Horoscope)
मिथुन राशि के जातकों को कार्य क्षेत्र में कोई निर्णय बहुत ही सोच विचार कर लेना होगा। आपको पारिवारिक समस्याओं को लेकर कोई महत्वपूर्ण कदम उठाना पड़ सकता है। आप कोई प्रॉपर्टी की डील बहुत ही देखभाल कर फाइनल करें। उसके चल व अचल पहलुओ को स्वाधीनता से जांच लें। कार्य क्षेत्र में आपको किसी काम के लिए सराहना मिल सकती है। 

कर्क दैनिक राशिफल (Cancer Daily Horoscope)
कर्क राशि के जातकों के लिए आज दिन मिला-जुला रहने वाला है। आप अपने अधूरे कामों को पूरा करने की कोशिश में लगे रहेंगे। सामाजिक क्षेत्र में कार्यरत लोगों की पद व प्रतिष्ठा बढ़ेगी। माताजी आपसे किसी चीज की फरमाइश कर सकती हैं। ननिहाल पक्ष के लोगों से आप मेल मिलाप करने जा सकते हैं।

सिंह दैनिक राशिफल (Leo Daily Horoscope)
आप किसी के कहने में आकर किसी योजना में धन ना लगाएं। आपको संतान के भविष्य की चिंता सता सकती है। इसके लिए आप जीवनसाथी के साथ मिलकर कोई प्लान ले सकते हैं। आपको अपने आसपास रह रहे ईर्ष्यालू व  झगड़ालू लोगों से सावधान रहने की आवश्यकता है।

कन्या दैनिक राशिफल (Virgo Daily Horoscope)
कन्या राशि के जातक अपने शारीरिक कष्ट को लेकर परेशान रहेंगे। आपको लोगों की बातों को नजरअंदाज करने से बचना होगा। व्यापार कर रहे लोगों के लिए  दिन कुछ उतार-चढ़ाव लेकर आ सकता है। नौकरी में कार्यरत लोग पिकनिक आदि पर जाने की योजना बना सकते हैं। आप अपने बिजनेस में दीर्घकालीन योजनाओ की शुरुआत करेंगे।

तुला दैनिक राशिफल (Libra Daily Horoscope)
तुला राशि के जातकों के लिए आज दिन उत्तम रूप से फलदायक रहने वाला है। विद्यार्थी बाकी कामों को छोड़कर अपनी पढ़ाई के लिए पर्याप्त समय निकालें। आप किसी धार्मिक आयोजन में सम्मिलित होंगे। आपको किसी प्रॉपर्टी की खरीदारी करना अच्छा रहेगा।  आप किसी से मांग कर वाहन ना चलाएं। जीवनसाथी से यदि आप कोई बात गुप्त रखेंगे, तो बाद में वह लड़ाई झगड़े की वजह बन सकती है।

वृश्चिक दैनिक राशिफल (Scorpio Daily Horoscope)
वृश्चिक राशि के जातक स्वास्थ्य को लेकर थोड़ा परेशान रहेंगे। माता-पिता की सेवा में भी आप दिन का काफी समय व्यतीत करेंगे। आपका स्वभाव थोड़ा चिड़चिड़ा रहेगा जिसे देखकर आपके साथी परेशान हो सकते हैं। आप कुछ कामों को लेकर अपनी मर्जी ना चलाएं। सुधार लाने की पूरी कोशिश करेंगे। आप बिजनेस की कुछ योजनाओं पर अच्छा  खासा धन लगाएंगे। 

धनु दैनिक राशिफल (Sagittarius Daily Horoscope)
धनु राशि के जातकों के लिए आज दिन लेनदेन से संबंधित मामलों में अच्छा रहने वाला है। यदि आप किसी बैंक, व्यक्ति,संस्था आदि से धन उधार लेंगे तो वह आपको आसानी से मिल जाएगा। आपको अपनी मेहनत में कोई कसर नहीं छोड़नी है। नौकरी में कार्यरत लोग अपनी मेहनत से एक अच्छा मुकाम हासिल करेंगे। आप किसी की कही सुनी बातों में ना आएं नहीं तो कोई लड़ाई झगड़ा हो सकता है।

मकर दैनिक राशिफल (Capricorn Daily Horoscope)
मकर राशि के जातकों के लिए आज दिन भाग दौड़ भरा रहने वाला है। राजनीति में कार्यरत लोगों की साख चारों ओर फैलेगी। आप किसी धार्मिक आयोजन में भी सम्मिलित हो सकते हैं। आपको ससुराल पक्ष के किसी व्यक्ति की कोई बात बुरी लग सकती है। परिवार में चल रही कलह है आज फिर से सिर उठाएगी। 

कुंभ दैनिक राशिफल (Aquarius Daily Horoscope)
कुंभ राशि के जातकोंके लिए आज दिन मिश्रित रूप से फलदायक रहने वाला है। आपको किसी पार्टी आदि में सम्मिलित होने का मौका मिलेगा। आपका रुतबा आपका खूब काम आएगा। कार्यक्षेत्र में किए गए कार्यों से आपको सराहना मिलेगी। आपको किसी अनुभवी व्यक्ति से सलाह मश्वरा अवश्य लेना होगा।

मीन दैनिक राशिफल (Pisces Daily Horoscope) 
मीन राशि के जातक अपने कामों को पूरा करने की कोशिश में लगे रहेंगे लेकिन फिर भी उनके काफी काम छूट सकते हैं। छोटे बच्चे आपसे किसी चीज के फरमाइश कर सकते हैं जिसे आप पूरी अवश्य करेंगे। जीवनसाथी के साथ मिलकर आप कुछ सपने देखेंगे जिन्हें पूरा करने के लिए आपको मेहनत करनी होगी। आपका कोई पुराना प्रॉपर्टी से संबंधित मामला आपके लिए समस्या बन सकता है।