आज का राशिफल

आज का राशिफल

मेष दैनिक राशिफल (Aries Daily Horoscope

आज का दिन आपके लिए सुख व समृद्धि बढ़ाने वाला रहेगा। आपको किसी शुभ व मांगलिक कार्यक्रम में सम्मिलित होने का मौका मिलेगा। संतान ने यदि किसी परीक्षा को दिया था, तो उसके परिणाम आ सकते हैं। आपकी कार्यक्षेत्र में किसी से बहसबाजी हो सकती है, जिस कारण आपके प्रमोशन पर रोक लग सकती है। आपको कानूनी मामलों में किसी अनुभवी व्यक्ति से सलाह मश्वरे की आवश्यकता होगी। 

वृष दैनिक राशिफल (Taurus Daily Horoscope)
आज का दिन आपके लिए किसी नए काम की शुरुआत करने के लिए अच्छा रहने वाला है। आप कुछ नए लोगों के साथ मिलजोल बढ़ाने में कामयाब रहेंगे। आपका सामाजिक दायरा भी बढ़ेगा। आपको भविष्य को लेकर कुछ प्लानिंग अवश्य करें। कुछ धन बचत की योजना में अवश्य लगाएं। आप यदि किसी प्रॉपर्टी की खरीदारी करेंगे, तो वह आपके लिए अच्छी रहेगी। 

मिथुन दैनिक राशिफल (Gemini Daily Horoscope)
आज आप बजट बनाकार चलें। यदि आप किसी से कोई लेनदेन करें, तो उसमें थोड़ी सावधानी बरतें। दस्तावेजों को अच्छी तरह से परख कर ही हस्ताक्षर करें। आपको अपने खर्चों को बढ़ाने से पहले अपनी आय को बढ़ाने पर ध्यान देना होगा। यदि आपके कुछ काम पेंडिंग पड़े हैं, तो आप उन्हें निपटाने की पूरी कोशिश करें। आपकी अपने किसी परिजन से लंबे समय बाद फोन पर बातचीत होगी, जिसमें आपको कोई खुशखबरी मिल सकती है।

कर्क दैनिक राशिफल (Cancer Daily Horoscope) 
आज का दिन आपके लिए अनुकूल परिणाम लेकर आएगा। आप अपने दोस्तों के साथ कुछ समय मौज मस्ती करने में व्यतीत करेंगे। यदि आपकी कोई प्रिय व मूल्यवान वस्तु खो गई थी, तो वह आपको प्राप्त हो सकती है। परिवार में किसी सदस्य को रिटायरमेंट मिलने से सरप्राइज पार्टी का आयोजन होगा। आपने यदि कोई राज छुपा कर रखा था, तो वह परिवार के सदस्यों के सामने आ सकता है। राजनीति में कार्यरत लोगों के ऊपर काम अधिक रहेगा। 

सिंह दैनिक राशिफल (Leo Daily Horoscope)
आज का दिन आपके लिए प्रभाव व प्रताप में वृद्धि लेकर आने वाला है। कार्य क्षेत्र में आप अपने अच्छे सोच का लाभ उठाएंगे। नौकरी की तलाश कर रहे लोगों को कोई खुशखबरी सुनने को मिल सकती है। आप संतान की और विशेष ध्यान दें, नहीं तो वह किसी गलत काम की और अग्रसर हो सकती है। आपको भाई व बहनों का पूरा साथ मिलेगा। आप अपने पिताजी के सामने अपनी कुछ भावनाओं को व्यक्त कर सकते हैं। जीवनसाथी के लिए आप किसी छोटे-मोटे काम की शुरुआत कर सकते हैं।

कन्या दैनिक राशिफल (Virgo Daily Horoscope)
आज का दिन आपके लिए भाग्य के दृष्टिकोण से अच्छा रहने वाला है। आर्थिक दिन मामलों में आपकी पूरी रुचि रहेगी। साझेदारी में किसी काम को करना आपके लिए अच्छा रहेगा, इसलिए आप किसी को पार्टनर बन सकते हैं। आध्यात्मिक मामलों में आप सूझबूझ से आगे बढ़ें। आपकी भगवान के प्रति आस्था बढ़ेगी। वैवाहिक जीवन में चल रही समस्याओं को दूर करने का प्रयास करें। अपने साथी के मन में चल रही उलझन को जानने की कोशिश करें।

तुला दैनिक राशिफल (Libra Daily Horoscope) 
आज का दिन आपके लिए अक्समात लाभ दिलाने वाला रहेगा। आपको कुछ अनजान लोगों से दूरी बनाकर रखना बेहतर रहेगा। आपको यदि कुछ शारीरिक समस्याएं चल रही थी, तो आप उन्हे नजर अंदाज न करें और आपकी सेहत के साथ आप समझोता बिल्कुल ना करें। आपको बिजनेस में अकस्मात लाभ मिलेगा और आप अपने खान-पान पर संयम बरते। अत्यधिक तले  भुने भोजन से परहेज रखें। 

वृश्चिक दैनिक राशिफल (Scorpio Daily Horoscope)
आज का दिन दांपत्य जीवन में खुशियां लेकर आने वाला है। आपको किसी नई नौकरी की प्राप्ति हो सकती है। बिजनेस में आप अपनी मेहनत से एक अच्छा मुकाम हासिल करेंगे। आप किसी गलत व्यक्ति का साथ ना दें और गलत तरीके से धन कमाने से बचें। आपकी संतान आपकी उम्मीदों पर खरी उतरेगी। प्रेम जीवन जी रहे लोगों में नजदीकियां बढ़ेंगी। 

धनु दैनिक राशिफल (Sagittarius Daily Horoscope)
आज का दिन नौकरी में कार्यरत लोगों के लिए अच्छा रहने वाला है, उन्हें भाग्य का पूरा साथ मिलेगा। आपको लेनदेन करने से बचना होगा।  आप किसी को धन उधार देने से बचें, नहीं तो आपको परेशानी हो सकती है। आप अपनी मेहनत व लग्न से काम करके लोगों का दिल जीतने में कामयाब रहेंगे। आपको वरिष्ठ जनों की बातों पर ध्यान देना होगा।

मकर दैनिक राशिफल (Capricorn Daily Horoscope)
मकर राशि के जातक  कुछ नया करने की कोशिश में लगे रहेंगे। आपको घर व बाहर लोगों का सम्मान करना होगा। किसी की बात का बुरा ना माने। वरिष्ठ जनों का आपको पूरा साथ मिलेगा। आध्यात्मिक कार्य में आपको समझदारी से आगे बढ़ाना होगा।  नौकरी में कार्यरत लोग अपने काम से अधिकारियों को प्रसन्न करेंगे। 

कुंभ दैनिक राशिफल  (Aquarius Daily Horoscope)
आज का दिन आपके लिए मिश्रित रुप से फलदायक रहने वाला है। आपकी दी गई सलाह परिवार के सदस्यों के खूब काम आएगी। आप अपनी वाणी व व्यवहार से लोगों का दिल जीतेंगे। आपकी किसी मकान, वाहन आदि को खरीदने की इच्छा पूरी होगी। परिवार में किसी पूजा पाठ आदि का आयोजन हो सकता है। आपको बिजनेस में योजनाओं पर पूरा ध्यान देना होगा, नहीं तो कोई आपका फायदा उठा सकते हैं। ननिहाल पक्ष से आपको धन लाभ मिलता दिख रहा है। किसी भी लड़ाई झगड़े में न पड़ें। 

मीन दैनिक राशिफल (Pisces Daily Horoscope) 
मीन राशि के जातको के बिजनेस में किए गए प्रयास आज सफलता देंगे। आपको कुछ जरूरी मामलों में अपनी आंख व कान खुला रखना बेहतर रहेगा। किसी अजनबी पर आप भरोसा ना करें। आपको अपने किसी मित्र की मदद के लिए  कुछ रुपयो का इंतजाम  करना पड़ सकता है। आप किसी धार्मिक आयोजन में सम्मिलित होंगे, जहां आपकी कुछ रसूखदार लोगों से मुलाकात होगी। नौकरी में कार्यरत लोगों को किसी पुरस्कार के मिलने की संभावना बनती दिख रही है।