बहुत हीरो बनता है-अपने आप को मिथुन समझता है; बोलकर चाकू, डंडा और पाइप से जानलेवा हमला

बहुत हीरो बनता है-अपने आप को मिथुन समझता है; बोलकर चाकू, डंडा और पाइप से जानलेवा हमला

भिलाई। प्राणघातक हमला कर चोट पहुंचाने वाले 2 आरोपी को सुपेला पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपी के विरूद्ध पूर्व में भी कई मामले दर्ज है। पुलिस ने आरोपियो के कब्जे से धारदार हथियार चाकू, डंडा एवं पाईप जब्त किया है।आरोपियों के खिलाफ धारा धारा 307, 34 भादवि, 25, 27 आर्म्स एक्ट के तहत कार्रवाई की गई है।

थाना प्रभारी सुपेला निरीक्षक राजेश मिश्रा ने बताया कि प्रार्थी धर्मेन्द्र सिंह निवासी नेहरू नगर भिलाई ने शिकायत दर्ज कराया कि दिनांक 21.04.2024 की रात्रि 09.00 बजे करीबन कोसा नगर सुपेला में अपने दोस्तो से बातचीत कर रहा था। उसी दौरान 02 व्यक्ति आये और प्रार्थी को बहुत हीरो बनता है अपने आप को मिथुन समझ रहा है कहने लगे प्रार्थी द्वारा पूछने पर कि क्या बात है इतने में दोनो व्यक्ति गाली गलौज करते हुए जान से मारने की नियत से डंडा, पाईप एवं अन्य धारदार हथियार से प्राणघातक हमला कर चोट पहुंचाये है। प्रार्थी की रपोर्ट पर थाना सुपेला अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया।

      मुखबीर सूचना व हुलिया के आधार पर संदेही अमित बोमबारडे एवं नीरज सिंग से पूछताछ करने पर बताये कि प्रार्थी को डंडा, पाईप एवं लोहे का चाकू से मारपीट करना स्वीकार किये तथा डंडा, पाईप एवं लोहे का धारदार चाकू पुलिस को जप्त कराया। दोनो आरोपीगणों को आज दिनांक 22.04.2024 को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमाण्ड में जेल भेजा गया। इस कार्रवाई में थाना प्रभारी सुपेला निरीक्षक राजेश मिश्रा, सउनि राजेश सिंह, दिनेश सिंह, प्र.आर. उपेन्द्र सिंह, आर. अजय देवांगन शामिल थे।

गिरफ्तार आरोपी 

आरोपी (1) अमित बोमबारडे पिता स्व. अनिल बोमबारडे उम्र 35 साल निवासी कोसा नगर मराठी मोहल्ला सुपेला,

(2) नीरज सिंग पिता स्व. रमेश सिंग उम्र 19 साल निवासी उडिया बस्ती शिवाजी चैक माडल टाउन भिलाई थाना सुपेला जिला-दुर्ग।