आज का राशिफल

आज का राशिफल

मेष दैनिक राशिफल (Aries Daily Horoscope)
आज का दिन आपके लिए मान सम्मान में वृद्धि लेकर आने वाला है। आप वाणी व व्यवहार से लोगों का दिल जीतने में कामयाब रहेंगे। परिवार के सदस्यों के साथ आप किसी धार्मिक आयोजन में सम्मिलित हो सकते हैं। आपके मित्रों की संख्या में भी ईजाफा होगा। विद्यार्थी शिक्षा में बेहतर प्रदर्शन करेंगे, जिसे देखकर आपको खुशी होगी। आप किसी के लिए अपने मन में ईर्ष्या व द्वेष की भावना ना रखें।

वृषभ दैनिक राशिफल (Taurus Daily Horoscope)
आज का दिन आपके लिए लंबे समय से रुके हुए कामों को पूरा करने के लिए रहेगा। आपको अपनी आय को बढ़ाने के लिए अपनी इन्कम के सोर्स पर पूरा ध्यान देना होगा। नौकरी में कार्यरत लोग किसी पार्ट टाइम कार्य को करने की योजना बना सकते हैं। आध्यात्म के प्रति आपकी रूचि बढ़ेगी। आपको नेत्रों से संबंधित समस्या हो सकती है। किसी पुराने लेनदेन के कारण ससुराल पक्ष के किसी व्यक्ति से लड़ाई झगड़ा हो सकता है। 

मिथुन दैनिक राशिफल (Gemini Daily Horoscope)
मिथुन राशि के जातकों के लिए आज दिन धन संबंधित मामलों में अच्छा रहने वाला है। परिवार में लोग आपसे आवश्यक कामों को लेकर सलाह मशवरा कर सकते हैं। आप किसी योजना की शुरुआत करने से पहले लोगों से बातचीत अवश्य करें। विद्यार्थियों को पढ़ाई लिखाई में कुछ दिक्कतो का सामना करना पड़ सकता है। आपके किसी लंबी दूरी की यात्रा पर जाने के योग बनते देख रहे हैं। आपने यदि पहले कहीं निवेश किया था तो उससे आपका कोई नुकसान होते-होते रह सकता है। 

कर्क दैनिक राशिफल (Cancer Daily Horoscope)
आज का दिन आपके लिए उत्तम है। परिवार में किसी सदस्य के विवाह प्रस्ताव पर मोहर लगाने से माहौल खुशनुमा रहेगा। आपको अपने बॉस की बातों में तालमेल बनाकर आगे बढ़ाना अच्छा रहेगा। आपके लिए प्रमोशन के नए-नए मार्ग खुलेंगे। नव विवाहित जातकों के जीवन में किसी नए का मेहमान की दस्तक हो सकती हैं। आप किसी दूसरे के मामले में बोलने से बचें।

सिंह दैनिक राशिफल (Leo Daily Horoscope)
आज आप किसी लंबी दूरी की यात्रा पर जा सकते हैं। आपको अपने कीमती सामानों की सुरक्षा रखनी होगी।  कार्य क्षेत्र में आपके दिए गए सुझावों का स्वागत होगा। आप अपने साथ-साथ औरों के काम को भी पूरा करने की कोशिश में लगे रहेंगे, जिससे आपके खुद के काम रुक सकते हैं। आपको अपने जीवनसाथी से कोई उपहार मिल सकता है। इससे आप दोनों के बीच प्रेम और गहरा होगा।

कन्या दैनिक राशिफल (Virgo Daily Horoscope)
आज का दिन आपके लिए सेहत के लिहाज से कमजोर रहने वाला है। आप अपनी दिनचर्या में योग्य व व्यायाम पर पूरा ध्यान दें। कार्यक्षेत्र में यदि कोई लड़ाई झगड़े की स्थिति उत्पन्न हो तो आप उसमें दोनों पक्षों को सुनकर ही कोई बात कहें। ससुराल पक्ष से  आपको मान सम्मान मिलता दिख रहा है। आपके रिश्तों में यदि कुछ अनबन चल रही थी तो वह बातचीत के जरिए दूर होगी। नौकरी में कार्यरत लोग बदलाव की योजना बना सकते हैं।

तुला दैनिक राशिफल (Libra Daily Horoscope)
आज का दिन आपके लिए खर्चों को बढ़ाने वाला रहेगा। आपके बढ़ते खर्च आपके लिए परेशानी बन सकते हैं। परिवार में किसी सदस्य की परीक्षा के परिणाम आने से  माहौल खुशनुमा रहेगा। आपको व्यवसाय से संबंधित कामों पर पूरा फोकस बनाए रखना होगा। जल्दबाजी में कोई निर्णय लेने से बचें। आपके कुछ विरोधी आपके खिलाफ कोई षड्यंत्र रच सकते हैं। आपको महिला मित्रों से सावधान रहने की आवश्यकता है। 

वृश्चिक दैनिक राशिफल (Scorpio Daily Horoscope)
आज आप अपने मन की इच्छापूर्ति करेंगे जिससे आपका मन प्रसन्न रहेगा। हनुमान जी के मंदिर जाने से आपके काफी काम बनेंगे। किसी नए घर,मकान,दुकान आदि की खरीदारी करना आपके लिए अच्छा रहेगा। प्रेम जीवन जी रहे लोग अपने साथी से अपने प्रेम का इजहार कर सकते हैं। भाई व बहनों से चल रही अनबन बातचीत के जरिए दूर होगी। बैकिंग क्षेत्रो में कार्यरत लोग किसी बचत की स्कीम में धन लगा सकते हैं।

धनु दैनिक राशिफल (Sagittarius Daily Horoscope)
आज का दिन आपके लिए भाग्य के दृष्टिकोण से अच्छा रहने वाला है। विद्यार्थियों को अपने कामों में सफलता मिलेगी और एक नयी  राह पर आगे बढ़ेंगे। आपको पार्टनरशिप में किसी काम की शुरुआत करने से बचना होगा। आपकी तरक्की के नए-नए मार्ग खिलेंगे,लेकिन आप उन पर सोच विचार कर चलें। यदि आप किसी सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहे हैं तो उसमें भी आपको कोई खुशखबरी सुनने को मिल सकती है। आपकी माताजी को कोई आंखों से संबंधित समस्या हो सकती है।

मकर दैनिक राशिफल (Capricorn Daily Horoscope)
आज का दिन आपके लिए आर्थिक दृष्टिकोण से अच्छा रहने वाला है। आपकी आय के नए-नए स्रोत प्राप्त होंगे। पार्टनरशिप में कोई काम करना आपके लिए अच्छा रहेगा। आपको अपने आसपास रह रहे शत्रुओं से सावधान रहने की आवश्यकता है। आप किसी संपत्ति को खरीदने की योजना बना सकते हैं। छोटे बच्चों के साथ आप कुछ समय मौज मस्ती करने में व्यतीत करेंगे। आपको कुछ कामों को लेकर समस्या होती दिख रहा है। 

कुंभ दैनिक राशिफल (Aquarius Daily Horoscope)
आज का दिन आपके लिए मान सम्मान में वृद्धि लेकर आने वाला है। आपको अपने रुपये पैसे से संबंधित मामलों में किसी बाहरी व्यक्ति से सलाह नहीं लेनी है। आप किसी बैंक,व्यक्ति,संस्था आदि से धन उधार लेने के लिए सोच विचार कर रहे थे तो वह भी आपको आसानी से मिल जाएगा। व्यवसायिक योजनाएं आपके लिए सफल रहेंगी। सामाजिक क्षेत्र में कार्यरत लोगो के मान सम्मान में वृद्धि होगी।

मीन दैनिक राशिफल (Pisces Daily Horoscope)
आज का दिन आपके लिए उत्तम रुप से फलदायक रहने वाला है। आपको कार्यक्षेत्र में अपने कामों को लेकर प्रोत्साहन मिलेगा, जिससे आपका हौसला और बुलंद होगा। जो जातक राजनीति में कार्यरत हैं उनका दबदबा चारों ओर फैलेगा। उन्हें काम करने में भी मजा आएगा। आपको परिवार में यदि कोई वाद विवाद हो तो उसमें बीच बचाव बहुत ही सोच विचार कर करें।