बॉयफ्रेंड ने की मां-बेटी की हत्या,  मिली थी खून से लथपथ सड़ी-गली लाश

बॉयफ्रेंड ने की मां-बेटी की हत्या,  मिली थी खून से लथपथ सड़ी-गली लाश

कवर्धा। कवर्धा दोहरे हत्याकांड में पुलिस को सफलता मिली है. मामले में पुलिस ने लड़की के बॉयफ्रेंड अश्वनी पांडे को रायपुर से गिरफ्तार किया है. आरोपी बिलासपुर का रहने वाला बताया जा रहा. आरोपी से मृतिका की स्कूटी और मोबाइल भी बरामद किया गया है. 

जानकारी के मुताबिक आरोपी का नाम अश्वनी कुमार पांडेय (40) है, जो बिलासपुर के कीर्ति नगर का रहने वाला है। वहीं, वसुंधरा वैष्णव (37 वर्ष) अपने मां पार्वती वैष्णव (60 वर्ष) के साथ कवर्धा के शिक्षक कॉलोनी में रहती थी। वसुंधरा का कुछ महीनों से अश्वनी के साथ अफेयर चल रहा था।  बताया जा रहा है कि दोनों ने कोर्ट मैरिज के लिए 3 दिसंबर 2023 को आवेदन भी दिया था। इस बीच दोनों के बीच मनमुटाव होने लगा। आरोपी शादी की बात टालता रहा। शादी नहीं करने से नाराज वसुंधरा बॉयफ्रेंड अश्वनी पर दबाव बनाती रही, लेकिन वह नहीं माना। बाद में शादी करने से मुकर गया।

मिली जानकारी के मुताबिक मृतिका अब तक 3 शादी कर चुकी है. मृतिका वसुंधरा आरोपी से भी शादी करने वाली थी. एसपी ऑफिस के सामने एक मकान में रविवार को मां और बेटी की खून से लथपथ सड़ी-गली लाश मिली थी. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस और रायपुर से फॉरेंसिक की टीम मौके पर पहुंची थी और जांच में जुटी थी. पुलिस ने आज आरोपी बॉयफ्रेंड को गिरफ्तार कर लिया है.

मिली जानकारी के अनुसार, मकान के दो रूम में अलग-अलग मां-बेटी की लाश मिली थी. पड़ोसियों ने घर से बदबू आने पर पुलिस को इसकी सूचना दी थी. मौके पर पुलिस पहुंची तो घर के गेट पर ताला लगा था. इसके बाद रायपुर से फॉरेंसिक की टीम भी वहां पहुंची और ताला तोड़कर मां-बेटी का शव बाहर निकाला था.

एसपी अभिषेक पल्लव के मुताबिक वसुंधरा पहले भी तीन शादियां कर चुकी थी और चौथी शादी आरोपी से करना चाहती थी लेकिन आरोपी शादी नहीं करना चाहता था। वसुंधरा ने आरोपी के खिलाफ सिटी कोतवाली में शिकायत भी कि थी अश्वनी ने उसका लाखों का सामान रखा है और शादी नहीं कर रहा है। समझाइश के बाद दोनों के बीच सुलह हो गई थी। घटना के दिन आरोपी अश्वनी वसुंधरा को ब्यूटी पार्लर लेकर गया था। घर लौटने पर दोनों के बीच एक बार फिर शादी को लेकर जमकर झगड़ा हुआ। गुस्से में आकर उसने गला दबाकर प्रेमिका को मार डाला। सबूत मिटाने के लिए उसने मां पार्वती की भी हत्या कर दी।