लव अफेयर से नाराज था मामा, भांजी की हत्या करने के बाद उपलों में जलाई लाश

लव अफेयर से नाराज था मामा, भांजी की हत्या करने के बाद उपलों में जलाई लाश

उत्तर प्रदेश. मेरठ जिले के भावनपुर थाना क्षेत्र में एक व्यक्ति ने प्रेम प्रसंग से नाराज होकर भांजी की हत्या कर दी और शव को जलाने की कोशिश की। पुलिस ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) कमलेश बहादुर ने बताया कि सोमवार सुबह गांव छिलौरा के ग्राम प्रधान मनीष कुमार ने गांव के पास औरंगाबाद के लिए जाने वाले मार्ग पर सड़क किनारे एक अज्ञात महिला का अधजला शव मिलने की सूचना दी।

मुंडाली थाना क्षेत्र के मऊखास निवासी प्रमोद कुमार की बड़ी बेटी 21 वर्षीय तिशा की इंटर में पढ़ते समय गांव के एक युवक से दोस्ती हो गई थी। इंटर के बाद तिशा की पढ़ाई बंद करा दी गई। पांच दिन पहले तिशा उक्त युवक के साथ घर से चली गई थी, जो शाम को घर लौट आई थी। तभी से पूरा परिवार खिलाफ हो गया था।

पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) कमलेश बहादुर ने बताया कि बाद में जिले के मुंडाली थाना क्षेत्र के मऊखास निवासी प्रमोद कुमार ने शव की पहचान अपनी बेटी टीशा (21) के रूप में की। कमलेश बहादुर ने कहा, ‘‘जांच और साक्ष्यों के आधार पर पता चला कि युवती की हत्या गांव छिलौरा निवासी उसके मामा सोनू (35) द्वारा की गयी। उसने टीशा के किसी अन्य लड़के के साथ प्रेम प्रसंग में होने के शक में उसकी हत्या कर साक्ष्य को मिटाने के लिए शव को जलाने की कोशिश की।’’ उन्‍होंने बताया कि सोनू को गिरफ्तार कर लिया गया है।