भिलाई टाउनशिप में कई लोग हुए लूट का शिकार, पुलिसकर्मी की भी लूट लिए बाइक और रुपए

भिलाई टाउनशिप में कई लोग हुए लूट का शिकार, पुलिसकर्मी की भी लूट लिए बाइक और रुपए

भिलाई. भिलाई से एक बडी खबर सामने आई है. सोमवार की रात सेक्टर-9 अस्पताल के आगे नर्सिंग काॅलेज से हुडको जाने वाले सडक पर मार्केट के पास 10-15 लोगों ने कई लोगों को लूटने का प्रयास किया. प्रार्थियों ने फोन कर पुलिस को इसकी सूचना दी. पुलिस द्वारा आरोपियों की तलाश की जा रही है. मामला भिलाई नगर थाना क्षेत्र का है. शहर में कल रात हुए इस तरह की घटना से लोगों में दहशत का माहौल है.

 पीडितों ने आजाद हिन्द टाइम को बताया कि सोमवार की रात करीब 10 बजे 10-15 लोगांे के झुंड द्वारा कई लोगों को लूट लिया गया. सडक से गुजरने वाली बाइक और कार चालकों को रोककर उन्हें लूटा गया. जिन लोगों के कार के सीसे बंद थे वे लूट का शिकार होने से बच गए. कई लोगों से मारपीट भी की गई है. बताया जाता है कि युवकांे की झुंड ने एक पुलिस कर्मी की बाइक और रुपए भी लूट लिए है. लोगों ने इसकी सूचना तत्काल पुलिस को दी. सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची. लूट के शिकार हुए पुलिसकर्मी को गाडी में बिठाया और आरोपियों की तलाश में पुलिस की टीम निकल पडी.

श्यामल राॅय दिखाई सूझबूझ, पुलिस को दी सूचना
हुडको निवासी पीडित श्यामल राॅय ने बताया कि वे अपने पत्नी के साथ कार से सेक्टर 9 नर्सिंग काॅलेज होते हुए हुडको की ओर हा रहे थे. तभी अचानक ने 10 से 15 बदमशांे का झुंड उनके कार के सामने आ गए. युवकांे ने रुपए मांगते हुए कार का शीशा नीचे उतारने को कहा. कार चालक समझ गया था कि शीशा नीचे उतारते ही उन्हें लूट का शिकार होने पडेगा. वे अपनी सूझबूझ का परिचय देते हुए तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी और आगे निकल गए. वहीं हुडको निवासी एक दूसरे व्यक्ति के कार के सामने भी बदमाशों का झूंड अचालक आ पटका. उनके द्वारा कार का शीशा उतारते ही लूट का प्रयास करते हुए मारपीट की गई. उन्होंने ने भी इसकी सूचना पुलिस को दी. कुछ ही दूरी पर एक पुलिसकर्मी भी खडा. उनसे पूछे जाने पर पता चला की उन्हें बदमाशों द्वारा लूट लिया गया. लूटेरे उनका बाइक और रुपए लेकर भाग गए.