चिटफंड कंपनी के फरार सभी डायरेक्टर्स को शीघ्र पकड़ने IG गर्ग ने दिए निर्देश

पुलिस महानिरीक्षक दुर्ग रेंज रामगोपाल गर्ग ने चिटफंड के लंबित मामलों अधिकारियों की ली महत्वपूर्ण बैठक

चिटफंड कंपनी के फरार सभी डायरेक्टर्स को शीघ्र पकड़ने IG गर्ग ने दिए निर्देश

दुर्ग। पुलिस महानिरीक्षक दुर्ग रेंज रामगोपाल गर्ग ने आज एक महत्वपूर्ण बैठक की अध्यक्षता की, जिसमें चिटफंड के लंबित मामलों पर गहन विचार-विमर्श किया गया। बैठक का मुख्य उद्देश्य फरार डायरेक्टर्स की शीघ्र गिरफ्तारी और उनकी चल-अचल संपत्तियों के चिन्हांकन कर कार्रवाई करना था।

श्री गर्ग ने पुलिस अधीक्षक, दुर्ग जितेंद्र शुक्ला और सभी संबंधित अधिकारियों को निर्देशित किया कि फरार डायरेक्टर्स को जल्द से जल्द पकड़ने के लिए ठोस कदम उठाएं और उनकी संपत्तियों का चिन्हांकन कर कार्यवाही करने की प्रक्रिया को तेज़ करें। जिन प्रकरणों में कुर्की एवं नीलामी की कार्रवाई शेष है, संबंधित से समन्वय स्थापित कर जल्द से जल्द निराकरण करने निर्देशित किया गया। 

सभी अधिकारियों ने चिटफंड मामलों में हो रही प्रगति की रिपोर्ट प्रस्तुत की और भविष्य की रणनीतियों पर चर्चा की। इस बैठक में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सुखनंदन राठौर, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक वेदव्रत सिरमौर, नगर पुलिस अधीक्षक प्रशिक्षु (आईपीएस) चिराग जैन, उप पुलिस अधीक्षक श्रीमती शिल्पा साहू, पुलिस अनुविभागीय अधिकारी संजय पुंढीर, पुलिस अनुविभागीय अधिकारी आशीष बंछोर, नगर पुलिस अधीक्षक हरीश पाटिल एवं दुर्ग जिले के विभिन्न थानों के प्रभारीगण एवं विवेचक उपस्थित थे।