ललित कबाड़ी के गोदाम में आधी रात को पुलिस का छापा, तीन ट्रक जब्त  

ललित कबाड़ी के गोदाम में आधी रात को पुलिस का छापा, तीन ट्रक जब्त  

भिलाई. दुर्ग पुलिस ने कुरुद गोकुल धाम स्थित ललित कबाड़ी के गोदाम में छापेमारी की है। पुलिस ने यहां से तीन ट्रकों में चोरी का माल जब्त किया है। पुलिस ने ललित कबाड़ी को भी गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस की टीम ललित कबाड़ी के गोकुल नगर जामुल स्थित गोदाम में अचानक पहुंची। टीने ने देखा कि वहां रात में गाड़ियों को काटने का काम चल रहा था। पुलिस को आता देख वहां खलबली मच गई। पुलिस ने तुरंत गोदाम को चारों तरफ से घेर लिया।

जानकारी के मुताबिक किसी ने एसपी दुर्ग से शिकायत की थी कि ललित कबाड़ी चोरी की गाड़ियों को खरीदता है और उन्हें अपने गोदाम में काटकर दूसरे ट्रकों में लोड करके भेज देता है। इसी के चलते पुलिस ने उसके ठिकाने में औचक रेड मारी। रेड के दौरान मौके से तीन ट्रकों में लोड कबाड़ जब्त किया गया। 

दुर्ग पुलिस अधीक्षक जितेंद्र शुक्ला ने देर रात जामुल थाना क्षेत्र के अंतर्गत ललित कबाड़ी के गोदाम में छापा मारने के निर्देश दिए थे।  एसपी के निर्देश पर एसीसीयू की टीम छापा मारने पहुंची। टीम ने देर रात जामुल पुलिस को भी बुलाया। इसके बाद दोनों पुलिस ने संयुक्त रूप से छापामार कार्रवाई की। पुलिस ने बड़े ही गोपनीय तरीके से कार्रवाई देर रात 12 बजे के बाद की।

ललित कबाड़ी के गोदाम से अवैध रूप से रखा गया भारी मात्रा में भिलाई स्टील प्लांट का सरिया, रेलवे एवं अन्य उद्योगों से चोरी किए गए लोहे लोहा, एंगल और गाड़ियों के पार्ट्स को तीन ट्रकों मे लोड किया जा रहा था। पुलिस ने पूरे अवैध कबाड़ को जब्त कर लिया है।