नगर निगम के ठेकेदार का अपहरण कर बंद कमरे में लोहे की रॉड से जमकर पिटाई, हिस्ट्रीशीटर पिंकी राय सहित 3 लोगों पर अपराध दर्ज 

नगर निगम के ठेकेदार का अपहरण कर बंद कमरे में लोहे की रॉड से जमकर पिटाई, हिस्ट्रीशीटर पिंकी राय सहित 3 लोगों पर अपराध दर्ज 

भिलाई। नगर निगम रिसाली के ठेकेदार की अपहरण कर बंद कमरे में लोहे की रॉड से जमकर पिटाई कर दी गई। इस मामले में नेवई थाना पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ धारा 294-IPC, 323-IPC, 34-IPC, 342-IPC, 365-IPC, 506-IPC के तहत अपराध दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

निवाई थाना पुलिस से जानकारी के अनुसार नगर निगम विशाली के ठेकेदार विपीन कुमार सिरसाम उम्र 33 पिता शंकर लाल सिरसाम नई शिकायत दर्ज कराया कि  दिनांक 23-05-2024 के रात्रि करीब 10 बजे घर के सामने नगर नगर निगम से लगा तामेश दुकान के पास दोस्त पंचराम देवांगन आकाश सिंह राजपूत, आशीष कुर्रे के साथ बात करते खड़े थे।

उसी समय एक नीले रंग की XUV-700 कार आकर रूकी। उस कार में से पिंकी राय ऊर्फ ब्रिजेन्द्र राय, शैलेष निर्मलकर , ओम तीनो अपने हाथ में लोहे का रॉड लेकर एकाएक मां बहन की गंदी गंदी गालियां और जान से मारने की धमकी देते हुए हाथों में रखे राड से उन्हें दाहिना भुजा, पीठ, कमर, कलाई में मारे एवं जबरदस्ती बल पूर्वक गाडी में बैठाकर स्टेशन मरोदा उमरपोटी रोड राय ट्रेडर्स दुकान के अंदर ले जाकर शटर को बंद कर मारपीट किये। पुलिस ने अपराध दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

 पिंकी राय पर दर्ज है कई अपराधिक मामले

भिलाई के रिसाली क्षेत्र का रहने वाला हिस्ट्रीशीटर बृजेश राय पर अकेले नेवई थाने में करीब 28 मामले दर्ज हैं। इनमें गंभीर प्रवृत्ति के अपराध भी शामिल हैं। पिंकी राय अपराध की दुनिया में पिछले दो दशकों से भी अधिक समय से शामिल रहा है।