छत्तीसगढ़ः मंत्री के बंगले में आधी रात चली गोली, सुरक्षाकर्मी की मौत

छत्तीसगढ़ः मंत्री के बंगले में आधी रात चली गोली, सुरक्षाकर्मी की मौत

रायपुर. छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर से एक बड़ा मामला साहने आया है जिसमें आधी रात को मंत्री के बंगले में गोली चलने से अफरा तफरी मच गई. एक गार्ड ने अपने सर्विस रायफल से खुद को गोली मार आत्महत्या कर ली है. सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक सहित आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और शव को पीएम के लिए भेजा.  
जानकारी के अनुसार मामला गंज थाना क्षेत्र का है जहां शुक्रवार-शनिवार की दरमियानी रात करीब 2 बजे आरक्षक क्रमांक 135 रोहित सलामे ई कंपनी, प्रथम वाहिनी ने मंत्री दयालदास बघेल के स्टेशन रोड के बंगला के गार्ड रुप में अपनी एक्स केलिबर सर्विस राइफल से गोली मारकर सुसाइड कर लिया.
बताया जाता है कि मृत आरक्षक 4 बजे ड्यूटी से अपने गार्ड रुम में पहुंचा था और थोड़ी देर बार उसके कमरे से गोली चलने की आवाज आई. गोली की आवाज सुनते ही अन्य सुरक्षाकर्मी मौके पर पहुंचे तो देखा कि आरक्षक का शव जमीन पर पड़ा है. मृत आरक्षक रोहित सलामे एक सप्ताह पहले ही छुट्टी से वापस ड्यूटी ज्वाइन किया था. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक संतोष सिंह, कंपनी कमांडर नेहरू राम साहू, डीएसपी लाइन निलेश द्विवेदी, आरआई वैभव मिश्रा तथा गंज थाना प्रभारी आशीष यादव मौके पर पहुंचे और शिव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया.