सिर पर पत्थर मार युवक की हत्या, एक आरोपी भागने के दौरान हुआ घायल, दूसरे आरोपियों की तलाश जारी

पुरानी भिलाई थाना क्षेत्र का मामला

सिर पर पत्थर मार युवक की हत्या, एक आरोपी भागने के दौरान हुआ घायल, दूसरे आरोपियों की तलाश जारी

भिलाई। सिर पर पत्थर मार युवक की हत्या कर दी गई। एक आरोपी भागने के दौरान घायल हो गया। जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दूसरे आरोपियों की तलाश जारी है। मामला थाना पुरानी भिलाई क्षेत्र का है।

जानकारी के अनुसार थाना पुरानी भिलाई क्षेत्र के इंडस्ट्रियल एरिया में बीइसी कंपनी के पीछे ख़ाली मैदान दलदली जगह पर एक युवक अचेत अवस्था में पड़े होने की सूचना 112 में मिली। मौके पर पुरानी भिलाई थाना टीम पहुँच कर 108 की मदद से आहत युवक को सुपेला अस्पताल रवाना किया गया। जहाँ डॉक्टर ने उसे मृत बताया। घटना स्थल में आहत के सिर से अत्यधिक खून निकला था। पास में एक पत्थर मिला जिसमें खून पाया गया। उक्त मृतक की पहचान नारधा निवासी नरेंद्र गायकवाड के रूप में हुई है। 

    नरेंद्र अपने दोस्त आयुष और निकेश के साथ जामुल मोबाइल लेने आया था । जहा उसे जितेंद्र वर्मा निवासी ढौर मिला उसके साथ 2 अन्य लड़के थे। जितेंद्र वर्मा उसको मोबाइल दिलाने और शराब पिलाने की बात कहकर बीईसी कंपनी के पीछे ख़ाली मैदान पर ले आया।जहाँ सुनसान जगह पर मौका पाकर जितेंद्र वर्मा और उसके साथ आए 2 अन्य लड़कों ने मारपीट शुरू कर दी। 

        आयुष और निकेश ने बताया हम लोगों को भी मारे हम लोग भागे और आरोपी जितेन्द्र ने मृतक नरेंद्र के सिर पर पत्थर से वार किया । आरोपी जितेंद्र वर्मा भागने के फिराक में दलदली नाले में गिर कर अचेत हो गया। जहा से उसे हॉस्पिटलाइज़ किया गया है। अन्य दो आरोपियों की पता साजी की जा रही है।