युवती को शादी का झांसा देकर चार साल तक किया दुष्कर्म, पुलिस ने भेजा जेल

युवती को शादी का झांसा देकर चार साल तक किया दुष्कर्म, पुलिस ने भेजा जेल

सरगुजा। युवती को शादी का झांसा देकर युवक ने चार सालों तक उसके साथ दुष्कर्म करता रहा लेकिन जब युवती ने शादी के लिए दबाव डाला तो उसने शादी करने से इंकार कर दिया। युवती की रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है। मामला कोतवाली अंबिकापुर थाना क्षेत्र का है।आरोपी को न्यायालय में पेश किया गया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया है।

जानकारी के मुताबिक अंबिकापुर में आकर रह रही युवती ने कोतवाली थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई कि उसकी जान पहचान आस्ता, जिला जशपुर निवासी मकसूद अंसारी से चार वर्ष पूर्व हुई थी। जान-पहचान के बाद आरोपी उससे मोबाइल से बात करता था। उसने अगस्त 2020 में युवती के कमरे में आकर शादी करने का झांसा देकर दुष्कर्म किया।

इसके बाद आरोपी लगातार 2024 तक उसका दैहिक शोषण कर रहा था। युवक ने करीब चार वर्षों तक दुष्कर्म करने के बाद युवती से शादी से इंकार कर दिया तो युवती ने 10 जुलाई को कोतवाली थाने पहुंचकर रिपोर्ट दर्ज कराई। रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 376 (2-एन) आईपीसी का अपराध पंजीबद्ध किया। कोतवाली थाना प्रभारी कोतवाली मनीष सिंह परिहार ने बताया कि पुलिस ने आरोपी मकसूद अंसारी (24) निवासी आस्ता, जिला जशपुर को गिरफ्तार किया है। आरोपी अंबिकापुर में गांधीनगर थाना क्षेत्र का निवासी है। आरोपी ने पूछताछ में अपराध कबूल कर लिया है।