ड्राइवर ने राइस मिलर का 10 लाख कैश लेकर हुआ फरार

ड्राइवर ने राइस मिलर का 10 लाख कैश लेकर हुआ फरार

बिलासपुर। तखतपुर थाने के खम्हरिया ग्राम में राइस मिलर का ड्राइवर कार और 10 लाख रुपये से भरा बैग लेकर फरार हो गया। कार कुछ देर बाद लावासिस हालत में मिल गई लेकिन ड्राइवर बैग लेकर भाग गया है। थाना प्रभारी दामोदर मिश्रा ने बताया कि कार को गनियारी मे छोडक़र चालक भाग गया है। घेराबंदी कर ड्राइवर की तलाश की जा रही है। 

तखतपुर के संगम नगर निवासी कैलाश अग्रवाल वर्तमान में बिलासपुर में निवास करते हैं और उनकी तखतपुर के ग्राम खम्हरिया में राइस मिल है। आज सुबह घर से लगभग 10 लाख रुपए अपनी बैग में लेकर बिलासपुर में साईं मंदिर के पास रहने वाले ड्राइवर 30 वर्षीय वेद प्रकाश सिंह उर्फ गोलू के साथ राइस मिल पहुंचे। 

ड्राइवर कुछ देर कार में ही बैठा रहा। कैलाश अग्रवाल राइस मिल के अंदर गए। उन्होंने देखा कि ड्राइवर गाड़ी से बैग और सामान उतार कर नहीं ला रहा है और उसने गाड़ी को रिवर्स कर खड़ा कर दी है। कैलाश ने कुछ देर बाद जब बाहर आकर देखा तो उसका ड्राइवर और कार नहीं थी। कार में रखे बैग में लगभग 10 लाख रुपए बैग में थे। इसकी जानकारी आसपास रिश्तेदारों को दी तब पता चला कि गनियारी के पास कार को ड्राइवर छोडक़र कहीं भाग गया है। इधर कैलाश अग्रवाल ने तखतपुर थाने में पहुंचकर रिपोर्ट दर्ज कराई।