5 स्टंट बाइकर्स पर अपराध दर्ज, सुपेला पुलिस ने लिया हिरासत में

5 स्टंट बाइकर्स पर अपराध दर्ज, सुपेला पुलिस ने लिया हिरासत में

भिलाई। गणतंत्र दिवस पर बाइक में स्टंट कर आम लोगो को परेशान करने वाले 1 नाबालिग सहित 5 स्टंटबाजों को पकड़ा है।बाइक स्टंट के वायरल वीडियो पर एसएसपी दुर्ग ने तुरंत संज्ञान लेकर की कार्रवाई की। ऐसे वाहनो के चालकों का शिकायत यातायात व्हाट्सअप नम्बर (94791-92029) या पुलिस कंट्रोल रूम के नंबर (94791-92099) पर भेजे।

      दुर्ग पुलिस ने शनिवार को मोटरसाइकिल पर खतरनाक स्टंट करने और उसका वीडियो शूट करने के आरोप में चार युवकों और 01 नाबालिग को हिरासत में लिया है। युवाओं ने गणतंत्र दिवस पर स्टंट किया जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रहा था। वायरल वीडियो पर संज्ञान स्वयं वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक दुर्ग श्री राम गोपाल गर्ग ने त्वरित कार्यवाही करने हेतु निर्देशित दिया, जिसके परिपालन में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शहर श्री अभिषेक झा एवं नगर पुलिस अधीक्षक भिलाई नगर श्री विश्व दीपक त्रिपाठी के मार्गदर्शन पर थाना प्रभारी सुपेला श्री दुर्गेश शर्मा के द्वारा स्टंट बाइकर्स पर लगातार कार्यवाही करते हुऐ आज दिनांक को वायरल वीडियो की जांच कर पता तलाश किया।  जिस पर 05 बाइक पर सवार स्टंट राइडर्स से पुछताछ करने थाना लाया गया, पुछताछ पर उन्होंने अपना जुर्म कबूल किया जिस पर सुपेला थाने में अपराध पंजीबद्ध कर बाइक को जप्त किया गया। जिसमे 04 बालिग एवम 01 नाबालिग  को हिरासत में लिया गया। उन सभी को समझाइए दिया गया जिस पर उनके द्वारा आगे इस प्रकार की किसी भी तरह की बाइक स्टंट न करने की शपथ भी ली गई।  

               थाना सुपेला पुलिस के द्वारा 05 वाहनों को जप्त कर धारा 279 के तहत एवम मोटर व्हीकल एक्ट को धारा 183(1), 184,189,194(d), 37/177, 3/181,5/180 में कार्यवाही कर 04 युवक एवम 1 नाबालिक को हिरासत में लिया गया। जिसमे राज अनुरागी रिसाली, प्रदीप प्रजापति सेक्टर 6, सिंटा सोनू घासीदास नगर, संजय सोना सेक्टर 5 भिलाई का होना पाया गया।

            *अपील/चेतावनी-*  सभी पालकों से निवेदन है कि वे अपने बच्चों को वाहन मोडीफाईड करके वाहन चालन करने ना दे, तेज रफ्तार वाहन चलाने से मना करें अन्यथा यातायात पुलिस द्वारा ऐसे वाहनों की जप्ती की कार्यवाही की जा रही है और मोटर व्हीकल एक्ट के तहत अर्थदण्ड वसूल कर लाइसेंस सस्पेंड किया जा रहा है, जिसके जवाबदार स्वयं होगें। यदि आपके क्षेत्र में इस प्रकार के वाहन हो तो
 *यातायात वाट्सअप नंबर* *(9479192029* ) एवम पुलिस कंट्रोल रूम के (94791-92099) पर भेजे। जिस पर पुलिस द्वारा कार्यवाही की जावेगी।