आवासीय क्षेत्र में लगाए जा रहे मोबाइल टॉवर का जमकर विरोध, मोहल्लेवासियों ने थाना पहुंचकर सौंपा ज्ञापन

आवासीय क्षेत्र में लगाए जा रहे मोबाइल टॉवर का जमकर विरोध, मोहल्लेवासियों ने थाना पहुंचकर सौंपा ज्ञापन

भिलाई। आवासीय क्षेत्र में लगाए जा रहे मोबाइल टॉवर का मैत्रीनगर के मोहल्लेवासियों ने जमकर विरोध करते हुए उसे हटावाने सुपेला थाना प्रभारी दुर्गेश शर्मा को ज्ञापन सौंपा। 
मदन सेन, संजय शाह और आनंद पाण्डेय के नेतृत्व में सुपेला थाना पहुंचे मोहल्लेवासियों ने बताया कि वे सभी मैत्रीविहार के निवासी हैं। यह आवासीय क्षेत्र है। दिनेश हाउसिंग कॉम्प्लेक्स के पीछे में स्थित मैत्रीविहार सुपेला, भिलाई में मोबाइल टावर स्थापित किया जा रहा हैं। मोबाइल टावर स्थापित होने से हमारे क्षेत्र में रेडिएशन का खतरा बढ़ सकता हैं जिससे कॉलोनीवासियों को बहुत सी गंभीर बीमारियों का सामना करना पड़ सकता हैं। कॉलोनी में बहुत से बच्चे एवं बुजुर्ग अपने परिवार के साथ निवासरत हैं। इसके अलावा कॉलोनी के पास ही  एक विद्यालय भी संचालित हैं जहां बहुत सारे बच्चे पढऩे आते हैं जिन पर भी रेडिएशन का असर पड़ सकता हैं और बच्चों को नुकसान पहुँच सकता हैं। बच्चों एवं कॉलोनी में निवासरत लोगों के भविष्य को ध्यान में रखते हुए जल्द से जल्द उचित कार्यवाही  करने की बात थाना प्रभारी से की गई। साथ ही उक्त मोबाइल टावर को कॉलोनी या कॉलोनी के आस-पास स्थापित करने न देने तथा कार्य अविलंब बंद कराने की मांग की गई। 
इस दौरान मदन सेन, संजय शाह,आनंद पाण्डेय, एके श्रीवास्तव, शरिना खान, आशा रामटेके, करूणा, सबीना खातून, तरूणा रामटेके, मोली नाथ, पूनम तिवारी, सुनिता तिवारी, ममता उपाध्याय, नवीन उपाध्याय, बबिता सिंह, एके दुबे, विजय बड़े  सहित बड़ी संख्या में महिलाएं उपस्थित थी।

*आजाद हिंद Times News के ऑफिशियल वाट्सअप ग्रुप से जुड़िये, इस लिंक पर करें क्लिक*  

https://chat.whatsapp.com/FwwNKBgL1NhBGuB7lYwmmV

www.azadhindtimes.com