लंबित मांगों को लेकर केंद्रीय इस्पात मंत्री से मिले भिलाई इस्पात मजदूर संघ का प्रतिनिधिमंडल,  मिला सकारात्मक आश्वासन

लंबित मांगों को लेकर केंद्रीय इस्पात मंत्री से मिले भिलाई इस्पात मजदूर संघ का प्रतिनिधिमंडल,  मिला सकारात्मक आश्वासन

भिलाई। आज भिलाई इस्पात मजदूर संघ के प्रतिनिधिमंडल ने सेल कर्मचारियों के लंबित मांगों के संबंध में केंद्रीय इस्पात मंत्री एचडी कुमार स्वामी से सांसद विजय बघेल के नेतृत्व में मिलकर हल करने की मांग की है।

सेल कर्मचारी एवं भिलाई इस्पात संयंत्र कर्मचारियों की 39 महीने का बकाया एरियर्स का जल्द भुगतान करने, 19 महीने का बकाया पर्कस का भुगतान, ग्रेच्युटी सीलिंग हटाने, दुर्गा पूजा के पूर्व कर्मचारियों को सम्मानजनक राशि दिलाने, भिलाई इस्पात संयंत्र के ठेका श्रमिकों को केंद्रीय मजदूरी दिये जाने, एचएसएलटी ठेका श्रमिकों को एस 1 अथवा डीपीआर में नियुक्त करने, मंकी 650 वर्ग फीट तक के आवास डीजे ऑथर लाइसेंस पद्धति में दिये जाने की मांग किये उपरोक्त मांगों सहित अन्य विषयों पर भी चर्चा हुई। सांसद विजय बघेल के आग्रह पर केंद्रीय इस्पात मंत्री ने माँगो पर विचार करने का आश्वासन दिया।

प्रतिनिधि मंडल में कार्यकारी अध्यक्ष एवं एनजेसीएस सदस्य रवि शंकर सिंह, जिला मंत्री हरिशंकर चतुर्वेदी, उपाध्यक्ष शारदा गुप्ता, भिलाई इस्पात मजदूर संघ के वरिष्ठ नेता आईपी मिश्रा, उपाध्यक्ष विनोद उपाध्याय कोषाध्यक्ष रवि चौधरी उपस्थित थे।