धारदार चाकू से हमला कर चोट पहुंचाने वाले 2 आरोपी गिरफ्तार

भिलाई में कृष्णा नगर सुपेला के पास दिया था घटना को अंजाम

धारदार चाकू से हमला कर चोट पहुंचाने वाले 2 आरोपी गिरफ्तार

भिलाई। थाना सुपेला पुलिस ने  धारदार चाकू से हमला कर चोट पहुंचाने वाले 02 आरोपी को गिरफ्तार किया है। आरोपियों ने  कृष्णा नगर सुपेला के पास दिया था घटना को अंजाम।आरोपी आदतन बदमाश है जिनके खिलाफ कई मामले दर्ज है।118(ए), 3(5) बीएनएस 25, 27 आम्र्स एक्ट के तहत कार्रवाई की गई।

थाना सुपेला से निरीक्षक राजेश मिश्रा के अनुसार प्रार्थी सीताराम पाल निवासी कृष्णा नगर सुपेला दिनांक 21.09.2024 की शाम 4 बजे करीबन अपनी स्कुटी से घर जा रहा था। रास्ते में घर के पास मोड़ में दो लड़के मोटर सायकल में आकर अकारण गंदी-गंदी गाली गलौज करने लगे। मना करने पर दोनो लड़के एक राय होकर धारदार चाकू से हमला कर दिये जिससे प्रार्थी को हाथ के कोहनी एवं सिर में चोट पहुंचाकर फरार हो गये। प्रार्थी के रिपोर्ट पर अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया।

सुपेला पुलिस आरोपियों की पता तलाश में लग गई। मुखबीर सूचना व प्रार्थी के बताये हुलिया के आधार पर संदेही अमन से पुछताछ करने पर अपने दोस्त रोहित शाह के साथ मिलकर प्रार्थी को गाली गलौज कर चाकू से चोट पहुंचाना बताया। आरोपियों के कब्जे से घटना में प्रयुक्त बांस का डण्डा एवं चाकू जब्त किया गया। आरोपियों को 22.09.2024 को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमाण्ड में जेल भेजा गया। आरोपी अमन साहू के विरूद्ध पूर्व में भी थाना सुपेला में कई अपराध दर्ज है।

गिरफ्तार आरोपी 

01. अमन साहू पिता नोहर दास साहू उम्र 23 साल निवासी गौतम नगर पुराना पम्प हाउस के पास सुपेला।

02. रोहित शाह पिता उमेश शाह उम्र 21 साल निवासी राजीव नगर दुर्गा मंच के पास सुपेला थाना सुपेला